BollywoodCelebritiesEntertainment

Fukrey 3 Box Office Collection Day 6: जवान के शोर में फुकरों का जलवा, 6 दिनों में कर ली इतनी कमाई

मनोरंजन डेस्क| फुकरे’ फ्रेंचाइजी की तीसरी सीरीज यानी ‘फुकरे 3’ को भी दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है। पंकज त्रिपाठी, पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा और मनजोत सिंह की फिल्म ‘फुकरे 3’ बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले दिन से ही बढ़िया परफॉर्म कर रही है। अपने पहले सोमवार को भी इसने ठीक-ठीक कमाई की है। आइए जानते हैं पंकज त्रिपाठी, पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा और मनजोत सिंह की फिल्म ‘फुकरे 3’ का बॉक्स ऑफिस पर कैसा रहा छठे दिन हाल।

sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, वीक डेज़ की शुरुआत में पहले मंगलवार को फिल्म ने करीब 4.75 करोड़ रुपये की कमाई की है। ‘फुकरे 3’ की कमाई छठे दिन भले गिरी हो और अब तक सबसे कम रही हो, लेकिन मंगलवार के लिहाज से इसे बुरा नहीं कहा जा सकता। सोमवार को फिल्म को ‘गांधी जयंती’ का भरपूर फायदा मिला। ‘फुकरे 3’ ने 6 दिनों में करीब-करीब 60 करोड़ का आकड़ा छू लिया है। शुरुआती अनुमान के मुताबिक फिल्म ने 59.92 करोड़ रुपये की कमाई की है। वहीं शाहरुख खान की ‘जवान’ ने मंगलवार को 2.50 करोड़ रुपये कमाए हैं।

6 दिनों में 70 करोड़ से आगे निकली ‘फुकरे 3’
वर्ल्डवाइड कमाई की बात करें तो ‘फुकरे 3’ ने अब तक करीब 70 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। 5 दिनों में फिल्म ने 69.10 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं 5 दिनों में इंडिया में ग्रॉस कलेक्शन 65.10 करोड़ रहा। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी।

वरुण शर्मा चूचा के किरदार में सबका दिल खूब जीत रहे
छठे दिन की ऑक्यूपेंसी की बात करें तो फिल्म मंगलवार को ये 13.99% रही और नाइट शोज़ में सबसे अधिक भीड़ 18.01 के आसपास रही। बता दें कि ‘फुकरे 3’ साल 2013 में आई कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘फुकरे’ का सीक्वल है जिसमें वरुण शर्मा, पुलकित सम्राट, मनजोत सिंह और पंकज त्रिपाठी के अलावा भोली पंजाबन के किरदार में ऋचा चड्ढा भी हैं। फिल्म में वरुण शर्मा चूचा के किरदार में सबका दिल खूब जीत रहे हैं।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button