BollywoodEntertainment

Maidaan Trailer Reaction: दिल, समाज और सोच एक, अजय देवगन की फिल्म मैदान का ट्रेलर देख फैंस हुए खुश

मनोरंजन डेस्क |अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म मैदान का ट्रेलर रिलीज हो गया है। काफी समय से इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे फैंस ट्रेलर देखकर काफी खुश हैं और अब फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। ट्रेलर की शुरुआत होती है प्रियमणि से जो कहती हैं वैसे पूरी इंडिया में किसी को नहीं लगता कि हम जीते हैं पर आपको लगता है। कब? इसके बाद दिखाया जाता है कि अजय भारत के लिए एक फुटबॉल की टीम तैयार कर रहे हैं। वह चुन-चुनकर खिलाड़ी लेकर आते हैं जहां मैनेजमेंट से भी उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। देश का नाम रौशन करने के बीच अजय के खिलाफ जब पूरी दुनिया हो जाती है तो कैसे वह लड़ते हैं यही मैदान की कहानी है।

Related Articles

लोगों के रिएक्शन
ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। किसी ने लिखा कि फिल्म का ट्रेलर ऐसे वक्त पर आ रहा है जब लोगों को लगता है कि फुटबॉल खेल का कोई मकसद नहीं रहा है। किसी ने कमेंट किया कि जब अजय बोलते हैं इसका हिसाब चाहिए मुझे तो रोंगटे खड़े हो जाते हैं। किसी ने लिखा कि अजय का इन्टेंस लुक काफी शानदार है। किसी ने कमेंट किया कि अजय देवगन की एक्टिंग और ए आर रहमान का म्यूजित कमाल ही कर देगा।

अजय बोले अहम फिल्म
फिल्म और अपने किरदार सैयद अब्दुल रहीम को लेकर अजय ने स्टेटमेंट दिया, फिल्म की शानदार कहानी के अलावा मुझे नहीं पता था कि देश में ऐसा भी कुछ हुआ था और फुटबॉल एक ऐसे खास मुकाम तक पहुंचा सिर्फ इसलिए, मैं यह नहीं कह सकता एक आदमी बल्कि इन प्लेयर्स की वजह से जिन्होंने 50 और 60 के दशक में फटबॉल का गेम ही बदल दिया। मैं तो हैरान था जानकर कि ऐसा भी कोई शख्स था इसलिए मैंने सोचा यह कहानी सबको बतानी चाहिए।

बड़े मियां छोटे मियां से टक्कर
बता दें कि मैदान में अजय के अलावा बंगाली एक्टर रुद्राणी घोष, प्रियमणि, गजराज राव भी हैं। फिल्म को बोनी कपूर, अरुणव जॉ सेनगुप्ता और आकाश चावला ने प्रोड्यूस किया है जी स्टूडियोज के साथ। म्यूजिक ए आर रहमान ने दिया है और लिरिक्स मनोज मुंतशिर शुक्ला भी। फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज होगी। इस फिल्म का अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के साथ टक्कर है।

Manish Tiwari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button