BeautyBollywoodCelebrities

गर्मियों में प्रेग्नेंट महिलाएं पहनें आलिया-दीपिका जैसे स्टाइलिश कपड़े, पूरे दिन रहेंगी कंफर्टेबल

Pregnant Women Outfit Idea: गर्मी काफी तेज हो रही है हर दिन पारा ऊपर ही जा रहा है। कोई 24 घंटे एसी चला रहा है तो कोई हाय गर्मी चिल्ला रहा है। ऐसे में जहां आम लोग इतने परेशान हैं उससे ज्यादा प्रेग्नेंट महिलाएं परेशान हैं कि आखिर इस गर्मी में वह क्या पहनें जिससे वह अच्छी भी दिखें और उन्हें गर्मी भी कम लगे। वहीं अब हम लेकर आए हैं कुछ ऐसी ही स्टाइलिश ड्रेसेस जिससे आप स्टाइलिश तो दिखेंगी ही साथ ही में आप पूरे दिन कंफर्टेबल रहेंगी।

Related Articles

आप दीपिका पादुकोण की तरह इस तरह की लूज लॉन्ग गाउन भी पहन सकती हैं। इस तरह की गाउन आपके लिए काफी कंर्फटेबल रहेगी। अगर आप जानें का प्लान कर रही हैं तो इस तरह की ड्रेस आपके लिए परफेक्ट है, लेकिन कोशिश करें कि आप गर्मियों में लाइट कलर के कपड़े पहनें।

लूज़ कॉटन शर्ट्स


गर्मियों में खासतौर पर आप व्हाइट कलर पहनें। यह आपको ठंडक देगा। साथ ही में कॉटन की शर्ट, कॉटन की कुर्ती भी पहन सकती हैं। यह काफी आरामदायक होती हैं। आप आसानी से इसे पूरे दिन कैरी कर सकती हैं।

कॉटन को ऑर्ड सेट

गर्मियों में को ऑर्ड सेट काफी पसंद किए जाते हैं। क्योंकि इसे पहनने से अधिक गर्मी नहीं लगती है। अगर आप प्रेग्नेंट हैं तो आप को ऑर्ड सेट पहन सकती हैं। यह देखने में काफी खूबसूरत लगते हैं तो यह बेहद कंफर्टेबल भी होते हैं।

वन पीस ड्रेस

आप गर्मियों में इस तरह के सॉफ्ट कॉटन में वन पीस भी पहन सकती हैं। वन पीस प्रेग्नेंट महिलाओं के लिए काफी बेस्ट है। इसे पहनकर वह काफी आरामदायक फील करेंगी। आलिया भट्ट ने भी अपने प्रेग्नेंसी टाइम में अधिकतर वनपीस कैरी किए थे। जो उनपर काफी खूबसूरत लग रहे थे।

Manish Tiwari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button