BollywoodCelebritiesEntertainment

Jawan Box Office Collection Day 19: तीसरे मंडे ‘जवान’ की कमाई में आई भयंकर गिरावट, 19वें दिन का कलेक्शन जानकर लगेगा जोर का झटका

Jawan Box Office Collection Day 19: शाहरुख खान की ‘जवान’ रिलीज के पहले दिन से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाए हुए है. 75 करोड़ से शानदार ओपनिंग करने वाली इस फिल्म का कलेक्शन रुकने का नाम नहीं ले रहा है और ये एक्शन थ्रिलर फिल्म हर दिन नए रिकॉर्ड अपने नाम कर रही है.‘जवान’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सबसे तेजी से और सबसे ज्यादा कमाई कर इतिहास रच दिया. ये फिल्म अब 600 करोड़ का आंकड़ा पार करने की ओर बढ़ रही है. चलिए यहां जानते हैं ‘जवान’ रिलीज के 19वें दिन यानी तीसरे सोमवार को कितने करोड़ का कलेक्शन किया है?

Related Articles

जवान’ रिलीज के 19वें दिन कितनी कमाई की?
7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई ‘जवान’ ने देश ही नहीं विदेशी बॉक्स ऑफिस पर भी ताबड़तोड़ कलेक्शन कर हैरान कर दिया है. फिल्म ने घरेलू बाजार में अपने पहले सप्ताह में कुल 389.88 करोड़ रुपये की कमाई की थी. वहीं हफ्ते में ‘जवान’ का कलेक्शन 136.10 करोड़ रुपये रहा. इसके बाद तीसरे हफ्ते में में भी टिकट खिड़की पर ‘जवान’ का डंका बज रहा है. फिल्म ने अपने तीसरे शुक्रवार को जहां 7.60 करोड़ रुपये कमाए तो तीसरे शनिवार को फिल्म की कमाई में उछाला आया और इसने 12.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. वहीं तीसरे रविवार को ‘जवान’ ने 22.4 फीसदी के उछाल के साथ 14.95 करोड़ का बिजनेस किया. वहीं अब फिल्म की रिलीज के 19वें दिन यानी तीसरे सोमवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं. जिसके मुकाबिक ‘जवान’ के कलेक्शन में तीसरे मंडे फिर भारी गिरावट आई है.

600 करोड़ का आंकड़ा पार करने की ओर बढ़ रही ‘जवान’
शाहरुख खान की फिल्म की कमाई में तीसरे सोमवार को भारी गिरावट दर्ज की गई है. बावजूद इसके ये फिल्म अब 600 करोड़ का आंकड़ा पार करने की ओर तेजी से बढ़ रही है. वहीं वर्ल्डवाइड भी फिल्म ने झंडे गाड़ दिए हैं और महज 19 दिनों में 1000 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. बता दें कि ‘जवान’ का डायरेक्शन एटली कुमार ने किया है. फिल्म में शाहरुख खान के अलावा नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, एजाज खान, सुनील ग्रोवर, रिद्धि डोगरा सहित कईं स्टार्स ने अहम रोल प्ले किया है. वहीं संजय दत्त और दीपिका पादुकोण ने फिल्म में स्पेशल कैमियो किया है.

Manish Tiwari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button