BollywoodCelebritiesEntertainment

Leo के रिलीज होते ही Ganapath ने तोड़ा दम, Fukrey 3 का भी नहीं चला कमाल, जाने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन…

अगस्त में ‘गदर 2’ और ‘OMG 2’ के बीच में टक्कर देखने को मिली थी, जिसके बाद सितंबर में ‘जवान’ और ‘गदर 2’ की। इसके बाद अक्टूबर में ‘मिशन रानीगंज’ और ‘फुकरे 3’ के बीच देखने को मिली थी। ऐसे ही अब साउथ सुपरस्टार थलापति विजय की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लियो’ और बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘गणपत’ के बीच देखने को मिल रही है।

सबसे पहले विजय और संजय दत्त की ‘लियो’ की बात करें तो, फिल्म गुरुवार 19 अक्टूबर को रिलीज हुई थी। फिल्म की रिलीज के दिन फैंस ने फिल्म को लेकर खुशी जाहिर की थी। ऐसे में फिल्म ने रिलीज के तीन दिनों के अंदर ही 100 करोड़ का जबरदस्त आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म ने अपनी ओपनिंग 64.8 करोड़ से की थी, जिसके बाद तीसरे दिन तक फिल्म ने 38.73 करोड़ 101.68 करोड़ की टोटल कमाई कर ली है। वहीं, फिल्म की वर्ल्डवाइड कमाई के बारे में बात करें तो, फिल्म 145 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

Ganapath – A Hero Is Born का पहला दिन रहा खराब
वहीं, अब टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की फिल्म ‘गणपत’ की बात करें तो, फिल्म 20 अक्टूबर, शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। ये दूसरी बार है जब अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘हीरोपंती’ के 9 साल बात दोनों कृति और टाइगर बड़े पर्दे पर साथ नजर आ रहे हैं। वहीं अगर फिल्म के पहले दिन की कमाई के बारे में बात करें तो, फिल्म रिलीज वाले दिन ही ‘लियो’ के सामने हार मान चुकी है। फिल्म ने पहले दिन ही महज 2.50 करोड़ की कमाई की।

Leo के सामने नहीं चला Fukrey 3 का भी कमाल
वहीं अगर, वरुण शर्मा, पुलकित सम्राट और पंकज त्रिपाठी की कॉमेडी फिल्म ‘फुकरे 3’ की कमाई के बारे में बात करें तो, फिल्म को रिलीज हुए 23 दिन हो चुके हैं। इन दिनों में फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला, लेकिन ‘लियो’ के सामने इस फिल्म की कमाई पर भी गहरा असर पड़ा है। फिल्म ने रिलीज के 23वें दिन महज 25 लाख की कमाई की, जिसके बाद फिल्म का टोटल कलेक्शन 93.57 करोड़ का रहा। हालांकि, वीकेंड पर फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है या नहीं देखने दिलचस्प होगा।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button