Bollywood

दुनियाभर में ‘जवान’ की दहशत, आठ दिनों में इतनी कमाई, ‘तारा सिंह’ की होगी छुट्टी

शाह रुख खान की ‘जवान’ बॉक्स ऑफिस पर अन्य फिल्मों के लिए दहशत बन गयी है। जिस तरह नयनतारा और शाह रुख खान स्टारर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है, उसे देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि ‘जवान’ की रफ्तार इतनी जल्दी खत्म नहीं होने वाली।

इस फिल्म ने आते ही दुनियाभर में 100 का आंकड़ा पार कर दिया था। हालांकि, घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अन्य फिल्मों की तरह जवान पर भी वर्किंग डे का असर दिखा।

लेकिन वर्ल्डवाइड किंग खान के फैंस उनकी एक्शन ड्रामा फिल्म पर खूब प्यार लुटा रहे हैं, यही वजह है कि अब किंग खान की फिल्म 700 करोड़ का आंकड़ा छूने के लिए तैयार है।


700 करोड़ से बस ‘जवान’ की इतनी है दूरी
शाह रुख खान की जवान में नयनतारा के साथ केमिस्ट्री ने परदे पर आग लगा दी है। दोनों को पहली बार साथ देखकर फैंस के चेहरे भी खुशी से खिल उठे हैं। किंग खान का स्टारडम विदेशों में काफी बड़ा है, जिसका एक सबूत उनकी ‘जवान’ की कमाई है।

सैनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक शाह रुख खान की जवान जिसने बुधवार तक वर्ल्डवाइड टोटल 650 करोड़ का बिजनेस किया था, उसने गुरुवार को सिंगल डे पर लगभग 10 करोड़ तक की कमाई की है। ‘जवान’ की आठ दिनों के अंदर ही दुनियाभर में कमाई 660 करोड़ के करीब पहुंच चुकी है। वीकेंड तक ‘जवान’ दुनियाभर में 700 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है।

गदर 2′ को धूल चटाने के लिए तैयार है ‘जवान’
जवान के आने के बाद ‘जेलर’ सहित कई फिल्मों के रिकॉर्ड टूटे हैं। अब किंग खान की निगाहें सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ पर टिक गयी है, जिसकी 35 दिनों में टोटल दुनियाभर में 675 करोड़ की कमाई हुई है। शाह रुख खान को सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर एक्शन ड्रामा फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए महज 15 से 16 करोड़ की कमाई करनी है।

Manish Tiwari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button