Bollywood

स्वागत के लिए हो जाइए तैयार…आ रहे है चीफ, शाहरुख की ‘जवान’ के लिए एडवांस बुकिंग हुई शुरू

इंडियन सिनेमा फैन्स के लिए आखिरकार वो खुशखबरी आने लगी है जिसका इंतजार वो टकटकी लगाए कर रहे थे. शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘जवान’ के लिए एडवांस बुकिंग शुरू होने लगी हैं. ‘पठान’ की धमाकेदार कामयाबी और हाल ही में सनी देओल स्टारर ‘गदर 2’ की धुआंधार कामयाबी के बाद, जनता को बड़ी बेसब्री से शाहरुख की ‘जवान’ का इंतजार है. फिल्म में शाहरुख दमदार एक्शन से भरा, मास अपील वाला ऐसा किरदार निभा रहे हैं, जैसा उन्होंने पहले कभी नहीं निभाया.

7 सितंबर को ‘जवान’ थिएटर्स में रिलीज होनी है. फिल्म का ट्रेलर अभी शेयर नहीं किया गया है. लेकिन से एक प्रीव्यू वीडियो, गानों और पोस्टर्स के दम पर ही ‘जवान’ के लिए बहुत जोरदार माहौल बन चुका है. यही वजह है कि ट्रेलर न आने के बावजूद जनता को एडवांस बुकिंग का इंतजार बेसब्री से है. अभी तक मेकर्स की तरफ से फिल्म की बुकिंग खुलने की कोई ऑफिशियल जानकारी मेकर्स की तरफ से शेयर नहीं की गई है. लेकिन गर्मागर्म अपडेट ये है कि पुणे के एक थिएटर में, शुक्रवार को ‘जवान’ के शो के लिए बुकिंग शुरू हो गई हैं

पुणे के थिएटर में शुरू हुई ‘जवान’ की बुकिंग
इधर जनता ‘जवान’ की बुकिंग खुलने के लिए जनता टिकट बुकिंग ऐप्स और पोर्टल्स पर आंखें गड़ाए हुए थी. और उधर INOX ने कुछ चुनिंदा प्रॉपर्टीज में शाहरुख की एक्शन धमाका फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग चुपके से शुरू कर दी. पुणे के अकुर्दी इलाके में, जय गणेश आईनॉक्स में ‘जवान’ के लिए टिकट्स की ऑनलाइन बुकिंग शुरू हो चुकी है.

ऑनलाइन टिकट बुकिंग ऐप्स पर, 7 सितंबर को, ‘जवान’ की रिलीज वाले दिन इस थिएटर में फिल्म के 5 शो बुकिंग के लिए अवेलेबल नजर आ रहे हैं. सबसे पहला शो सुबह 8 बजकर 15 मिनट का है. कमाल की बात ये है कि इस थिएटर में बुकिंग सिर्फ शुरू ही नहीं नजर आ रही, बल्कि टिकट भी बुक हुए नजर आ रहे हैं. इस थिएटर में ‘जवान’ के लिए सुबह के पहले शो के साथ-साथ दोपहर और शाम के शोज में भी टिकट बुक होते दिख रहे हैं.

जल्द ही पूरी तरह खुल सकती है ‘जवान’ की एडवांस बुकिंग
‘जवान’ का इंतजार बेसब्री से कर रही जनता के लिए इस एक थिएटर में एडवांस बुकिंग खुलना बहुत बड़ी खुशखबरी है. शुक्रवार को कई रिपोर्ट्स में ये कहा गया कि मेकर्स वैसे तो रिलीज से एक हफ्ते पहले ही फिल्म के लिए बुकिंग खोलना चाहते थे. लेकिन ‘जवान’ का जबरदस्त क्रेज और थिएटर्स में बुकिंग के लिए आ रहीं इन्क्वारी को देखते हुए, 27 अगस्त रविवार से पूरी तरह फिल्म की बुकिंग खुल सकती है.

Manish Tiwari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button