Sports

दूसरे टेस्ट में चार स्पिनर्स के साथ उतर सकता है भारत, क्या सरफराज को मिला मौका?

इंग्लैंड और भारत के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज के पहले टेस्ट में इंग्लैंड ने विश्व क्रिकेट को हैरान करते हुए भारत को 28 रनों से हरा दिया. अब सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच कल यानी शुक्रवार, 2 फरवरी से विशाखापट्टनम में खेला जाएगा. इस टेस्ट के लिए भारत की प्लेइंग इलेवन को लेकर सस्पेंस बना हुआ है. इस बीच पूर्व भारतीय दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन चुनी है.

अपनी जादुई गेंदबाजी से बल्लेबाजों को हैरान करने वाले हरभजन सिंह ने कहा कि केएल राहुल की गैर-मौजूदगी में सरफराज खान को डेब्यू का मौका मिलना चाहिए. वहीं चोटिल रवींद्र जडेजा की जगह ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर को मौका दिया जाना चाहिए. उन्होंने रोहित शर्मा को गेंदबाजी विभाग में भी एक बदलाव करने की सलाह दी. भज्जी ने भारतीय कप्तान को मोहम्मद सिराज की जगह कुलदीप यादव को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने का सुझाव दिया.


रवींद्र जडेजा और केएल राहुल दूसरे टेस्ट से बाहर


गौरतलब है कि केएल राहुल और रवींद्र जडेजा पहले टेस्ट में चोटिल हो गए थे. इसके बाद दोनों खिलाड़ी दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए. इनकी जगह टीम में सरफराज खान, वाशिंगटन सुंदर और सौरव कुमार को टीम में शामिल किया. वहीं विराट कोहली पहले ही शुरुआती दो टेस्ट से अपना नाम वापस ले चुके हैं. ऐसे में दूसरे टेस्ट में कुछ नए चेहरे देखने को मिलना तय हैं.


इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के लिए हरभजन सिंह की भारतीय प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, सरफराज खान, वॉशिंगटन सुंदर, केएस भरत (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, जसप्रीत बुमराह और कुलदीप यादव.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button