National

संसद सत्र के बीच एनडीए संसदीय दल की बैठक आज : पीएम मोदी करेंगे संबोधित; संसद को लेकर बनेगी रणनीति

नई दिल्ली, 2 जुलाई 2024

लोकसभा सत्र के बीच आज दिल्ली में एनडीए संसदीय दल की बैठक होने जा रही है. इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभी घटक दलों के नेताओं को संबोधित करेंगे. बता दें कि केंद्र की सत्ता में तीसरी बार आने के बाद पीएम मोदी संसद के पहले सत्र के बीच सत्तारूढ़ दल के सांसदों को पहली बार संबोधित करेंगे. आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक, बीजेपी संसदीय दल की बैठक में दल के सभी नेताओं और घटक दलों के सांसदों को निश्चित रूप से बैठक में शामिल होने को कहा गया है.

क्यों जरूरी है आज की बैठक

सूत्रों के मुताबिक, एनडीए संसदीय दल की ये बैठक आज सुबह 9.30 बजे संसद पुस्तकालय भवन (PLB) के जीएमसी बालयोगी सभागार में होगी. इस बैठक में शामिल होने के लिए सभी को सूचित कर दिया गया है. बता दें कि एनडीए की ये बैठक इसलिए जरूरी है क्योंकि 2014 के बाद ये पहली बार है जब बीजेपी लोकसभा चुनाव में सरकार बनाने के लिए जरूरी 272 सीटों के आंकड़े तक नहीं पहुंच पाई और 240 सीटें ही जीतने में सफल हो पाई.

Related Articles

कल संसद में हुआ जमकर हंगामा

बता दें कि सोमवार को लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी के बयान पर जमकर हंगामा हुआ. बीजेपी ने राहुल गांधी पर हिंदू समुदाय का ‘अपमान’ करने का आरोप लगाया. प्रधानमंत्री मोदी ने भी राहुल गांधी की टिप्पणी को लेकर उन पर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा कि पूरे हिंदू समुदाय को हिंसक कहना बहुत गंभीर मामला है. वहीं गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस नेता को अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांगनी चाहिए.

Manish Tiwari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button