BollywoodMovies

Prabhas की फिल्म ‘छत्रपति’ के रीमेक से हिंदी सिनेमा में होगी साउथ के इस एक्टर की एंट्री, पहला पोस्टर रिलीज

साउथ की फिल्में तो हिंदी में कमाल दिखा ही रही हैं, अब दक्षिण के कलाकार भी अपना दमखम दिखाने हिंदीभाषी दर्शकों के बीच पहुंच रहे हैं। इसी क्रम में तेलुगु एक्टर बेल्लमकोंडा साईं श्रीनिवास हिंदी सिनेमा का रुख कर रहे हैं।

बेल्लमकोंडा का हिंदी डेब्यू एक बाहुबली फिल्म के हिंदी रीमेक से होगा, जिसका निर्देशन एसएस राजामौली ने किया था और लीड रोल प्रभास ने निभाया था। यह फिल्म है- छत्रपति, जिसके हिंदी रीमेक को इसी शीर्षक से रिलीज किया जा रहा है।

हिंदी में छत्रपति का निर्देशन वी वी विनायक कर रहे हैं, जिन्होंने साउथ में कई हिट फिल्में दी हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और फिलहाल यह पोस्ट प्रोडक्शन में है। सोमवार को इसका फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया गया और फिल्म के सिनेमाघरों में पहुंचने की तारीख बतायी गयी। 

कब रिलीज होगी छत्रपति?

बेल्लमकोंडा ने इस तस्वीर को शेयर किया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा- इंतजाम खत्म हुआ। छत्रपति 12 मई 2023 को सिनेमाघरों में आ रही है। अपनी मेहनत और एक्शन से भरपूर धमाका, आपको दिखाने के लिए बेकरार हूं। फिल्म विजयेंद्र प्रसाद ने लिखी है और निर्देशन वीवी विनायक का है। 

2023 की ये फिल्में भी हैं साउथ की रीमेक

30 मार्च को रिलीज हो रही अजय देवगन की फिल्म भोला तमिल फिल्म कैथी का रीमेक है। 7 अप्रैल को रिलीज होने वाली आदित्य रॉय कपूर की फिल्म गुमराह तमिल मूवी थडम का हिंदी रीमेक है। सितम्बर में आ रही अक्षय कुमार की अनटाइटल्ड फिल्म तमिल फिल्म सूराराई पोट्टरु का रीमेक है, जिसमें सूर्या ने लीड रोल निभाया था। 

इस साल अभी तक आयीं फिल्मों की बात करें तो कार्तिक आर्यन की शहजादा तेलुगु हिट अलवैंकुठपुरमुलु का रीमेक थी। वहीं, अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की सेल्फी मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस का रीमेक थी।

Manish Tiwari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button