ChhattisgarhCrime

धमतरी में CG फ़िल्म देखने गए युवकों के बीच जमकर मारपीट व चाकूबाजी : दो युवक घायल, मामले की जांच में जुटी पुलिस

धमतरी, 8 जुलाई 2024

शहर के एक सिनेमाघर में छत्तीसगढ़ी फिल्म देखने इन दिनों वहां हाऊसफुल चल रहा है। लोगों की भीड़ उमड़ रही है। इस बीच रथयात्रा के दिन सात जुलाई की दोपहर में भीड़ के बीच कुछ युवकों में जमकर मारपीट हो गई। युवकों के बीच चाकू भी चला। चाकू के हमले से दो युवक घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल धमतरी में भर्ती किया गया है, जहां उपचार जारी है।

सिटी कोतवाली प्रभारी राजेश मरई से मिली जानकारी के अनुसार सात जुलाई को दोपहर शहर के देवश्री टाकिज परिसर में लोगों के भीड़ के बीच दोपहर कुछ युवकों के बीच जमकर मारपीट हो गई। घटना स्थल पर चाकू चलने की भी जानकारी मिली है। इस घटना में ग्राम बोड़रा के दो युवक घायल है। एक युवक के पेट पर चाकू चला है। घायल अवस्था में टाकिज के पास युवक तड़प रहा था, जिसे लोगों की खबर के बाद शिवा एंबुलेंस की टीम ने घायल अवस्था में उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल धमतरी ले जाया गया, जहां उपचार जारी है।



सिटी कोतवाली प्रभारी राजेश मरई ने बताया कि फिलहाल घायल युवकों के स्वजन ने थाना में रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है। घटना स्थल पर पुलिस पहुंचकर मारपीट करने वाले युवकों की पहचान कर लिया है। युवकों को पकड़ने पुलिस टीम निकल गई है। बताया जा रहा है कि छह जुलाई की रात में भी इस टाकिज में रात को जमकर मारपीट होने की खबर है। उल्लेखनीय है कि इन दिनों इस टाकिज में एक छत्तीसगढ़ी फिल्म लगा हुआ है, इसे देखने के लिए दर्शकों में रेलमपेल है। हालांकि युवकों के बीच यह घटना क्यों हुई है, फिलहाल स्पष्ट नहीं है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Manish Tiwari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button