Chhattisgarh

सभी वर्गों के लिए मोदी सरकार की योजनाएं’: छत्तीसगढ़ भाजपा प्रभारी ओम माथुर ने किया ई-श्रम कार्ड का वितरण

छत्तीसगढ़ भाजपा के प्रभारी ओम माथुर ने कहा कि, केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की ओर से निरंतर समाज के उत्थान के लिए श्रमिकों, किसानों, युवाओं के लिए विभिन्न लाभकारी और कल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही हैं। जिससे देश और प्रदेश के सभी वर्ग के लोगों को योजनाओं का लाभ मिल रहा है। साथ ही उनके दैनिक जीवन में निरंतर सुधार हो रहा है। प्रदेश प्रभारी माथुर ने मंगलवार को लाभार्थियों को ई-श्रम कार्ड का वितरण किया।

जिला भाजपा कार्यालय में में आयोजित कार्यक्रम में संपर्क एवं संवाद कार्यक्रम के माध्यम से जिला भाजपा युवा मोर्चा और महिला मोर्चा के नेतृत्व में फूल व्यवसायियों को केंद्र सरकार की योजनाओं की जानकारी देकर सभी कामगारों का ई-श्रम कार्ड बनाया गया। प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय ने कहा कि भाजपा की ओर से केंद्र की योजनाओं के प्रचार-प्रसार से व उनके प्रयास से क्षेत्र के लोगों को भटकना नहीं पड़ रहा। कामगारों को मौका स्थल पर ही लाभांवित करने के अलावा योजनाओं को धरातल तक पहुंचाने का कार्य किया जा रहा है।

प्रदेश महामंत्री केदार कश्यप और बस्तर संभाग प्रभारी संतोष पांडेय ने कहा कि भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं के द्वारा कार्यस्थल पर ही पहुंचकर श्रमिकों व अल्प आय करने वाले लोगों के हितों में बनी योजनाओं की जानकारी देना एक अच्छा प्रयास है। इससे निश्चित तौर पर असंगठित क्षेत्र के श्रमिकों के जीवन में बदलाव आएगा। जिलाध्यक्ष रूपसिंह मंडावी ने लाभार्थी श्रमिकों को सरकारी लाभों के संबंध में अवगत कराया।

Related Articles

Manish Tiwari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button