Chhattisgarh

छत्तीसगढ़ में भाजपा का स्कोर 11/11 नॉट आउट रहेगा- अरुण साव

*दुर्ग नामांकन रैली में उपमुख्यमंत्री अरुण साव गरजे, कहा- देश में पीएम मोदी जी का सिर फोड़ने वाला पैदा नहीं हुआ*

*स्वयंभू भरोसा वाले कांग्रेसी नेता दुर्ग से डरकर भाग गए, आखिर कहां जायेंगे – उप मुख्यमंत्री साव*


*दुर्ग की जनता विजय बघेल जी का परिवार है, रिकार्ड मतों से जिताएगी -अरुण साव*


दुर्ग। उपमुख्यमंत्री श्री अरुण साव सोमवार को दुर्ग के नामांकन रैली में कांग्रेस नेताओं पर जमकर गरजे। श्री साव ने कहा कि, कांग्रेस के नेता क्षेत्र छोड़ कर भाग रहे है, एक  स्वयंभू भरोसा किंग नेता दुर्ग का मैदान छोड़कर भाग खड़े हुए हैं। वहीं उन्होंने भाजपा प्रत्याशी विजय बघेल को जिताकर दिल्ली में मोदी जी सरकार बनाने की बात कही।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि, छत्तीसगढ़ में कांग्रेस शून्य में आउट होगी। भाजपा का स्कोर इस लोकसभा चुनाव में 11/11 नॉट आऊट रहने वाला है। विधानसभा चुनाव में एसे सबक सिखाया कि, यहां के कांग्रेसी नेता इधर उधर भाग रहे है। एक नेता भागकर राजनांदगांव और दूसरे नेता बिलासपुर चले गए। श्री साव ने कहा कि, दोनों नेता जहां गए हैं, वहां भी इंतजाम कर दिए गए हैं। सभी हारकर यहीं आएंगे।

श्री साव ने कहा कि, लोकसभा का चुनाव श्री नरेंद्र मोदी का चुनाव है। गांव, गरीब, महिला, और मजदूर के विकास का चुनाव है। इस चुनाव में भी पीएम मोदी के पक्ष में माहौल है। इससे कांग्रेसी डरे हुए हैं। इसलिए मोदी जी के सिर को लाठी से मारने की बात कर रहे हैं, लेकिन मोदी जी का सिर फोड़ने वाला पैदा नहीं हुआ है। और इस तरह बोलने वाले कांग्रेस नेता को दुर्ग की जनता सबक सिखाएगी। ऐसा सबक सिखाना है कि, दोबारा मोदी जी का नाम लेने से भी डरेंगे।

श्री साव ने कहा कि, छत्तीसगढ़ में डबल इंजन की सरकार है। सीएम विष्णुदेव साय 100 दिन में बहुत सारे काम किए हैं। लोग भी कह रहे हैं कि, प्रदेश में सायं सायं काम हो रहा है। पीएम मोदी की अधिकतर गारंटी पूरी हुई है।

श्री साव ने कहा कि, गरीब मां के बेटे श्री नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है। इसलिए दुर्ग से विजय बघेल को भारी मतों से जिताना है।

////

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button