Chhattisgarh

बस्तर लोकसभा चुनाव : दंतेवाड़ा के अति संवेदनशील मतदान केंद्रों के लिए मतदानकर्मियों को गुलाब का फूल देकर किया गया रवाना

बस्तर, 18 अप्रैल 24। :लोकसभा चुनाव में प्रथम चरण के मतदान के लिये मतदान केंद्रों तक सभी मतदानकर्मियों के पहुंचने का सिलसिला जारी है. सभी मतदान कर्मी अपने अपने मतदान केंद्रों के लिए रवाना हो चुके हैं. बस्तर कलेक्टर विजय दयाराम और बस्तर एसपी शलभ सिन्हा ने सभी मतदानकर्मियों को गुलाब का फूल देकर पोलिंग स्टेशन के लिए भेजा.

Related Articles

गुरुवार तक शाम तक मतदानकर्मी अपने अपने पोलिंग बूथ पहुंच जाएंगे। बस्तर कलेक्टर विजय दयाराम के. ने बताया कि चारों विधानसभा क्षेत्रों के लिए रवाना किया जा रहा है। सभी मतदान कर्मियों ने मतदान कराने की पूरी सामग्री ले ली है। धीरे धीरे सभी की रवानगी की जा रही है। सभी मतदानकर्मी शाम से पहले अपने अपने मतदान केंद्र पहुंच जाएंगे। उन्होंने विश्वास है कि मतदान केंद्रों में इस बार मत प्रतिशत में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी।

बस्तर एसपी शलभ सिन्हा ने बताया कि “मतदानकर्मियों को सुरक्षित तरीके से रवाना किया जा रहा है। सुरक्षाबल के जवान उनकी सुरक्षा में तैनात हैं। मतदन केन्द्रों तक आरओपी लगाया गया है। मतदान केंद्रों में भी बड़ी संख्या में सुरक्षा के लिहाज से जवानों को तैनात किया गया है। निश्चित ही भय मुक्त होकर मतदानकर्मी अपने अपने क्षेत्रों में मतदान की प्रकिया को पूरा कराएंगे।

Manish Tiwari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button