Uncategorized

भाजपा के 9 पदाधिकारियों को जेड श्रेणी की सुरक्षा देने अमित शाह को लिखा पत्र

बीजापुर, 9 मार्च 2024|नक्सल प्रभावित इलाकों में लगातार हो रही भाजपा नेताओं की हत्या थम नहीं रही है, इन हत्या की वारदातों से भाजपा नेताओं में भय का माहौल है। इस बीच भाजपा बीजापुर जिला अध्यक्ष श्रीनिवास मुदलियार ने देश के गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिखा है।
पत्र में नक्सलियों के निशाने पर रहने वाले भाजपा के 9 पदाधिकारियों जिला अध्यक्ष श्रीनिवास मुदलियार, जिला उपाध्यक्ष लव कुमार रायडू, जिलाध्यक्ष युवा मोर्चा बलदेव उरया, जिला मंत्री हरीश निषाद, जिलध्यक्ष किसान मोर्चा धनीराम नाग, जिला मंत्री जागर लक्ष्मैय्या, प्रदेश कार्य समिति के सदस्य युवामोर्चा फूलचंद गागड़ा, महामंत्री युवा मोर्चा बिलाल खान एवं जिला प्रभारी सोशल मीडिया, युवा मोर्चा ज्ञानदीप बघेल को जेड श्रेणी स्थाई सुरक्षा देने की मांग की गई है।

केंद्रिय गृहमंत्री अमित शाह को लिखे पत्र में कहा गया है कि बीजापुर जिला घोर नक्सल प्रभावित क्षेत्र होने के चलते भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को हमेशा मौत का भय बना रहता है क्योंकि लगातार नक्सली एक-एक कर भाजपा के नेताओं को बेरहमी से हत्या कर रहे हैं। इस खतरे को देखते हुए विधानसभा चुनाव के दौरान एक्स श्रेणी केन्द्रिय सुरक्षा दिया गया था जो कि अस्थाई था, जिसे चुनाव बाद सुरक्षा वापस लिया गया तब से खतरा और बढ़ गया है। बीते शनिवार को फिर एक बार भाजपा नेता को बेरहमी से नक्सलियों ने हत्या की है। जिसके बाद भाजपा पदाधिकारियों में भय का वातावरण निर्मित हुआ है। कई नेता लगातार नक्सलियों के निशाने पर है, वे आज भी रात्रि में अपना ठिकना बदल-बदलकर रह रहे हैं। जिसको लेकर गृहमंत्री अमित शाह से जेड श्रेणी स्थाई सुरक्षा देने की मांग की की गई है।

Manish Tiwari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button