NationalPolitics

स्वाति मालीवाल CM आवास में जबरन घुसीं और बदसलूकी की’, बिभव कुमार ने ई-मेल से दर्ज कराई शिकायत

नयी दिल्ली, 18 मई I दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार ने शुक्रवार को आम आदमी पार्टी (आप) सांसद स्वाति मालीवाल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और आरोप लगाया कि मालीवाल ने 13 मई को मुख्यमंत्री आवास की सुरक्षा में सेंध लगाकर अनधिकृत प्रवेश किया और वहां हंगामा किया. पार्टी ने यह जानकारी दी. पार्टी ने कहा कि जब कुमार ने मालीवाल को रोकने की कोशिश की तो ‘आप’ सांसद ने उन्हें गालियां दीं. कुमार ने सिविल लाइंस पुलिस थाने के एसएचओ को एक ई-मेल के माध्यम से भेजी शिकायत में कहा है कि अब मालीवाल झूठे आरोप लगाकर उन्हें फंसाने की कोशिश कर रही हैं.

शिकायत में कहा गया है कि यह आरोप झूठा है कि जब मालीवाल केजरीवाल से मिलने गई थीं तो कुमार ने मुख्यमंत्री के आवास पर उनके साथ मारपीट की. कुमार ने इसकी एक प्रति पुलिस उपायुक्त (उत्तर) को भी भेजी है. पार्टी के बयान के अनुसार, कुमार ने अपनी शिकायत में कहा है कि मालीवाल ने मुख्यमंत्री आवास की सुरक्षा में सेंध लगाई और जबरन प्रवेश कर वहां हंगामा किया.

Related Articles

शिकायत में कहा गया है कि जब कुमार ने मालीवाल को रोकने की कोशिश की तो उन्होंने गालियां दीं. कुमार ने शिकायत में यह भी कहा है कि मालीवाल अब उन्हें गलत तरीके से फंसाने की कोशिश कर रही हैं ताकि उन पर अनुचित दबाव बनाया जा सके.

मालीवाल ने पहले ही कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है, जिसमें आरोप लगाया है कि जब वह सोमवार को केजरीवाल से उनके आधिकारिक आवास पर मिलने गई थीं तो कुमार ने उनके साथ मारपीट की. कुमार द्वारा दायर शिकायत के अनुसार, मालीवाल 13 मई को सुरक्षाकर्मियों को यह बताकर केजरीवाल के घर में घुस गईं कि वह राज्यसभा सदस्य हैं. कुमार ने अपनी शिकायत में कहा कि सुरक्षा अधिकारी ने मालीवाल से उनके विवरण सत्यापित होने तक इंतजार करने का अनुरोध किया, इसके बावजूद वह जबदस्ती मुख्यमंत्री आवास में घुस गईं.

Manish Tiwari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button