National

अभी तो 7 घोटालों की जांच होना बाकी है…दिल्ली में वोटिंग से पहले केजरीवाल पर बरसे शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को दक्षिण दिल्ली संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रामवीर सिंह बिधूड़ी के समर्थन में संगम विहार में आयोजित जनसभा में कांग्रेस और आप पर निशाना साधा।

दिल्ली की सुरक्षा, स्वास्थ्य और अन्य मुद्दों पर सवाल उठाने के साथ-साथ उन्होंने महिला सुरक्षा पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि आज तक सीएम केजरीवाल जैसा यू-टर्न लेने वाला व्यक्ति नहीं देखा। उन्होंने नौकरी छोड़कर एनजीओ बनाया और शपथ लेकर कहते थे कि हम राजनीति में नहीं आएंगे और पार्टी बना ली।

उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के मामले में केजरीवाल को जेल भेजा गया, लेकिन उन्होंने सीएम की कुर्सी नहीं छोड़ी। वह कहते थे दिल्ली में कांग्रेस की सरकार गिराकर उन्हें जेल में डालेंगे, आज सत्ता के लिए वह खुद कांग्रेस के साथ चुनाव लड़ रहे हैं। वह कहते थे कि सुरक्षा, गाड़ी, आवास नहीं लेंगे, आज वह सुरक्षा और गाड़ी लेने के साथ ही 125 करोड़ रुपये की लागत से बने आवास में रह रहे हैं। जनलोकपाल बिल लाने वाले थे, लेकिन वह भी ढकोसला निकला। वह शीला दीक्षित के खिलाफ केस रजिस्टर्ड करने वाले थे, लेकिन खुद केजरीवाल के खिलाफ भ्रष्टाचार का केस दर्ज हो गया और उन्हें जेल में जाना पड़ा।

अभी तो सिर्फ शराब घोटाले की जांच हुई है, सात घोटालों की जांच होना बाकी है। शाह ने कहा कि चार चरण के चुनाव हो चुके हैं और इसमें से 370 से अधिक सीटों पर भाजपा जीत का परचम लहराने वाली है। पांचवां, छठा और सातवां चरण मोदी को 400 पार कराएगा। उन्होंने जनता से अपील की कि नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है।

2026 तक अनधिकृत कॉलोनियों को अधिकृत करेंगे

शाह ने कहा कि केजरीवाल तीन जी की सरकार है। यह घोटाले घूसखोरी और घपलेबाजी की सरकार है। उन्होंने कहा कि जहां झुग्गी, वहां मकान इसके तहत हम 3000 फ्लैट्स आवंटन कर चुके हैं। कुछ अनाधिकृत कॉलोनियां रह गई हैं जो आज मैं मोदी जी की गारंटी कह कर जाता हूं- 2026 तक सभी अनधिकृत कॉलोनियों को अधिकृत करके हम आपको मालिक बनाएंगे।

Related Articles
Manish Tiwari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button