National

PM मोदी ने वाराणसी से तीसरी बार भरा नामांकन : सीएम योगी समेत चारों प्रस्तावक रहे मौजूद, तीसरी बार काशी से सांसद बनने की तैयारी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने को लेकर वाराणसी के दौरे पर है. प्रधानमंत्री नामांकन दाखिल करने से पहले सुबह-सुबह दशाश्वमेध घाट पहुंचे और गंगा पूजन और आरती की. जिसके बाद प्रधानमंत्री काल भैरव मंदिर पहुंचे जहां पर दर्शन करने के बाद सीधे कलेक्ट्रेट पहुंचे. जहां पर वाराणसी से लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर नामांकन दाखिल किया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव के लिए वाराणसी से तीसरी बार मंगलवार को अपना नामांकन दाखिल किया.  इस मौके पर उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनके प्रस्तावक गणेश्वर शास्त्री द्रविड़ मौजूद रहे. इसके अलावा नामांकन स्थल पर गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ एनडीए के तमाम बड़े नेता मौजूद रहे.

वाराणसी लोकसभा सीट पर सातवें चरण में एक जून को वोटिंग होगी. जिसके नतीजें चार जून को जायेंगे. मतदान को लेकर बीजेपी का दावा है कि तीसरी बार भी लोकसभा के चुनाव में एनडीए की जीत होने वाली है.

Manish Tiwari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button