NationalPolitics

Mallikarjun Kharge Remarks: ‘पीएम मोदी जहरीले सांप की तरह, अगर आप…’, कांग्रेस चीफ मल्लिकार्जुन खरगे का विवादित बयान, BJP भड़की

Mallikarjun Kharge On PM Modi: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने गुरुवार (27 अप्रैल) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया. उन्होंने कहा, ”पीएम मोदी ‘जहरीले सांप’ की तरह हैं, आप सोच सकते हैं कि यह जहर है या नहीं, यदि आप इसे चाटते हैं, तो आप मारे जाएंगे.

कर्नाटक में 10 मई को विधानसभा चुनाव होना है. इसी के मद्देनजर कांग्रेस के चुनाव प्रचार अभियान के दौरान कलबुर्गी में खरगे ने पीएम मोदी को लेकर यह बयान दिया.

Related Articles

बीजेपी नेता अमित मालवीय ने किया पलटवार

खरगे के इस बयान का वीडियो बीजेपी नेता अमित मालवीय ने ट्वीट किया और कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, ”अब कांग्रेस अध्यक्ष खरगे ने प्रधानमंत्री मोदी को ‘जहरीला सांप’… बताया है. जो सोनिया गांधी के ‘मौत का सौदागर’ से शुरू हुआ और हमें पता है उसका अंत कैसे होगा, कांग्रेस लगातार नए स्तर तक नीचे गिरती जा रही है. हताशा से पता चलता है कि कांग्रेस कर्नाटक में जमीन खो रही है.”

वहीं, बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री शोभा करंदलाजे ने कहा कि मल्लिकार्जुन खरगे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और अध्यक्ष हैं. वह दुनिया को क्या बताना चाहते हैं? वो देश के पीएम हैं और पूरी दुनिया उनका सम्मान करती है. पीएम के लिए ऐसी भाषा का इस्तेमाल करना दिखाता है कि कांग्रेस किस स्तर तक गिर गई है. हम चाहते हैं कि वह (खरगे) देश से माफी मांगें.

बयान पर खरगे ने दी सफाई

अपने बयान पर सफाई देते हुए मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा, ”इसका मतलब प्रधानमंत्री मोदी से नहीं था, मेरा मतलब था कि बीजेपी की विचारधारा सांप की तरह है. मैंने पीएम मोदी के लिए व्यक्तिगत तौर पर यह कभी नहीं कहा, मैंने कहा कि उनकी विचारधारा सांप की तरह है और अगर आप इसे छुएंगे तो आपकी मृत्यु निश्चित है.’

बयान पर खरगे ने दी सफाई

Aअपने बयान पर सफाई देते हुए मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा, ”इसका मतलब प्रधानमंत्री मोदी से नहीं था, मेरा मतलब था कि बीजेपी की विचारधारा सांप की तरह है. मैंने पीएम मोदी के लिए व्यक्तिगत तौर पर यह कभी नहीं कहा, मैंने कहा कि उनकी विचारधारा सांप की तरह है और अगर आप इसे छुएंगे तो आपकी मृत्यु निश्चित है.”

Manish Tiwari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button