National

Congress Attack PM Modi: ‘बीजेपी वॉशिंग मशीन’, खरगे का पीएम मोदी पर वार, बोले- उन्हें जवाब दो, जो ये नहीं पूछते आप आम कैसे खाते हैं

Mallikarjun Kharge Attacked PM Modi: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने पीएम मोदी पर आज (29 मार्च) निशाना साधा. उन्होंने ट्वीट करके उनको कई मुद्दों पर घेरने की कोशिश की. खरगे ने अपने ट्वीट में सवाल करके पूछा, अडानी की कंपनी में लगाए गए 20 हजार करोड़ रुपये किसके हैं? उन्होंने पूछा, ललित मोदी, नीरव मोदी, मेहुल चोकसी, विजय माल्या, जतिन मेहता आदि क्या आपके भ्रष्टाचारी भगाओ अभियान के सदस्य हैं?

उन्होंने पूछा कि क्या आप इस गठबंधन के संयोजक है? खरगे ने पीएम को संबोधित करते हुए कहा, आप खुद को भ्रष्टाचार का विरो

Related Articles

खुद के गिरेबान में झांके पीएम
कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने अपने दूसरे ट्वीट में पीएम पर और कड़े हमले बोलते हुए पूछा, कर्नाटक में आपकी सरकार पर 40% कमीशन के आरोप क्यों है? मेघालय में आप की सरकार ने  भ्रष्टाचारी सरकार के साथ गठबंधन क्यों किया है?  

उन्होंने कहा, राजस्थान में संजीवनी कोऑपरेटिव घोटाले, मध्य प्रदेश के पोषण घोटाले में और छत्तीसगढ़ में नान घोटाले में बीजेपी नेता क्यों शामिल हैं?

क्या बीजेपी वॉशिंग मशीन है?
मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा, विपक्ष के 95% नेताओं पर सीबीआई-ईडी के जरिए दबाव बनाने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने पूछा, क्या बीजेपी कोई वॉशिंग मशीन है जिसमें धुलकर नेता साफ हो जाते हैं. खरगे ने पीएम को चुनौती देते हुए कहा, अगर आप की 56 इंच की छाती है तो आप जेपीसी बिठा दीजिए और 9 सालों में पहली बार सरेआम खुली प्रेस कॉन्फ्रेंस करने की हिम्मत कीजिए. खरगे ने कहा, आप पीएम से ये भी सवाल पूछिए कि आप आम कैसे खाते हैं या आप थकते क्यों नहीं हैं? 

Manish Tiwari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button