Chhattisgarh

36 वादों से छत्तीसगढ़ को ठगनेवाले फिर से बोलेंगे झूठ : सुनील सोनी

रायपुर। भाजपा सांसद सुनील सोनी ने कहा कि प्रदेश की जनता को अच्छे से याद है कि कांग्रेस ने आज से 5 साल पहले नवंबर में जनघोषणा पत्र के नाम से झूठ का पुलिंदा जनता के सामने परोसा था। 5 साल बीतने के बाद उस जनघोषणा पत्र समिति के संयोजक टी एस सिंहदेव प्रार्थना पत्र में शामिल होने से इनकार कर चुके हैं। उन्होंने सार्वजनिक रूप से स्वीकार किया है कि घोषणा पत्र के मात्र एक तिहाई वादे पूर्ण कर सके हैं।

भाजपा सांसद सुनील सोनी ने कहा कि अब समय आ गया है। 36 वादों से छत्तीसगढ़ को ठगने वाले फिर झूठ बोलेंगे। जनता इनके झूठ पर अब कैसे ऐतबार कर सकती है। वह देख चुकी है कि वादे पूरे करने की बजाय कांग्रेस ने 5 साल तक छत्तीसगढ़ को दोनों हाथ से लूटने के अलावा कुछ नहीं किया। जो एक तिहाई वादे पूरे करने का दावा इनके झूठ पत्र के निर्माता ने किया, वह भी खोखला है। हर वादे में छल कपट नजर आ रहा है।

Related Articles

युवाओं को सपने दिखाकर भ्रमित किया। न रोजगार दिया, न बेरोजगारी भत्ता। सरकार के अंतिम समय में गिने चुने बेरोजगार युवाओं को भत्ता देने से इनके पाप नहीं कटेंगे। महिलाओं से विश्वासघात किया। शराबबंदी लागू करने का वादा करते हैं और घर तक शराब पहुंचाते हैं। हजारों करोड़ का शराब घोटाला करते हैं। महिलाएं पूछ रही हैं कि पांच साल के 20 गैस सिलेंडर किसकी रसोई में भेज दिए?

भाजपा सांसद सुनील सोनी ने कहा कि कांग्रेस झूठों की सरताज है। जनता को भ्रमित करना और करप्शन करना इनका राष्ट्रीय चरित्र है। जब देश की सत्ता में थी तो त्रिआयामी करप्शन किया। धरती, आकाश, पाताल इनके भ्रष्टाचार की गवाही दे रहे थे। जब सब्जबाग दिखाकर छत्तीसगढ़ की सत्ता में आए तो 5 साल में छत्तीसगढ़ को खोखला कर दिया और जनता का पैसा कांग्रेस की तिजोरियों में पहुंच गया। कुछ बड़ा हिस्सा सत्ता के दलालों और अफसरों के यहां पहुंच गया, जो जांच एजेंसियों के छापे में निकल रहा है। जनता सचेत रहे। ये बेईमान फिर से भरमाने आ रहे हैं। इनसे पिछला हिसाब किताब चुकता करना है।

Manish Tiwari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button