Chhattisgarh

रायगढ़: दिन- दहाड़े 7 करोड़ की डकैती वारदात में शामिल थे 7 लोग, चोरी की बाइक बरामद

रायगढ़ के ढिमरापुर रोड स्थित ऐक्सिस बैंक में बड़ी रॉबरी को दिन- दहाड़े अंजाम दिया गया है। 5 से 6 आरोपी बैंक में घुसे और बैंक में रखे करोड़ों रुपये लूटकर फरार हो गए। घटना सुबह लगभग 8.45 बजे की बताई जा रही है। सूचना मिलने के बाद रायगढ़ पुलिस बैंक पहुंचकर मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, सुबह लगभग 8.45 बजे की घटना है। बैंक के अंदर मैनेजर और स्टाफ बैंक खुलने के बाद अपने काम की तैयारी कर रहे थे। तभी अचानक 5 से 6 बदमाश बैंक के अंदर घुस गए। बैंक मैनेजर से लॉकर की चाबी मांगी, मैनेजर ने चाबी देने से मना किया तो आरोपियों ने उसके पैर में चाकू मार दिया, जिससे मैनेजर घायल हो गया, बैंक में उस समय आम लोग भी मौजूद थे। डकैतों ने स्टाफ और आम लोगों को एक रूम में बंद कर दिया। उसके बाद डकैती की बड़ी घटना को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि, लूटी गई रकम लगभग 7 करोड़ है। चोरो के फरार होने के बाद बैंक मैनेजर ने तुरंत पुलिस को चोरी की सूचना दी।

दिनदहाड़े बैंक रॉबरी की सूचना के बाद रायगढ़ पुलिस पहुंची हुई है। चारों तरफ नाकेबंदी कर दी गई है। डॉग स्क्वॉवायड की टीम भी मौजूद है बैंक और आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। पुलिस ने बताया कि, लगभग दस बजे के आसपास डायल 112 पर बैंक द्वारा चोरी की वारदात की सूचना दी गई जिसके बाद हमारी टीम और बड़े अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे। अभी चोरी किया गया अमाउंट कैलकुलेट नहीं किया है, बैंक कर्मचारियों ने बताया कि, लगभग5 से 6 लोग थे जिनमे से कुछ चाक़ू रखे थे और कुछ हथियार रखे थे। सीसीटीवी से फुटेज ढूंढे जा रहे, फिलहाल सभी जिलों में अलर्ट जारी कर दिया है।

Manish Tiwari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button