Chhattisgarh

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने की प्रदेश के नाम मतदान के लिए भावुक अपील, कहा 100% करें मतदान

रायपुर,17 नवंबर 2023। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का आज मतदान हो रहा है। मतदाताओं को वोट करने की अपील सभी पार्टी के लोग सभी नेता कर रहे हैं। इसी कड़ी में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने भी छत्तीसगढ़ प्रदेश के उज्ज्वल भविष्य के लिए प्रदेश के नाम वोट करने की अपील की है। उन्होंने कहा

जय जोहार जय छत्तीसगढ़।

Related Articles

जय जोहार जय लोरमी ।

साथियों, आजाद भारत के प्रथम आम चुनाव (सन 1951) से लेकर आज तक हमारा भारत विश्व का सबसे बड़ा लोकतांत्रिक देश है, इस वैश्विक उपलब्धि में भारत के हर नागरिक का समान योगदान है। मतदान सभी का संवैधानिक और मौलिक अधिकार है। इसका उपयोग सभी लोगों को स्वेच्छा के साथ करना चाहिए। हम खुशनसीब हैं कि हमें सरकार चुनने का अधिकार मिला है। हमें इसकी सराहना और कद्र करनी चाहिए। यह भारतीय लोकतंत्र की खूबसूरती ही है कि कोई हवाई जहाज का मालिक हो या ठेला-गुमटी चलाने वाला आम नागरिक, सबको वोट देने का समान अधिकार है। सभी का मत बराबर है।

साथीयों बीते 90 दिनों में मैने पूरे प्रदेश की यात्रा की है, 3 दशक के सार्वजनिक जीवन में मुझे इतना स्नेह और आशीर्वाद नहीं मिला जितना बीते 90 दिनों में प्रदेश और लोरमी के मेरे परिवारजनों ने दिया है। साथियों सत्य और सकारात्मकता की नींव पर टिके छत्तीसगढ़ में ऐसी झूठी, और हिंसा को ढाल बनाकर सत्ता सुख लेने वाली सरकार आयेगी ऐसा हमारे पुरखों ने कभी नहीं सोचा था। इस सरकार और इनके रवैये से स्वाभाविक रूप से हर छत्तीसगढ़िया आहत है। कोई भी छत्तीसगढ़िया हमारे युवाओं और नई पीढ़ी के विकास के स्वर्णिम अवसर को गंवाना नहीं चाहेगा, माताओं-बहनों की सुरक्षा में चूक नहीं चाहेगा।

साथीयों इस चुनाव में बीजेपी की जीत मतलब छत्तीसगढ़ के उज्ज्वल भविष्य की गारंटी। युवावस्था से मैंने अपना पूरा जीवन छत्तीसगढ़ और छत्तीसगढ़ की जनता की बेहतरी में लगाया है, यह मेरा सौभाग्य है कि मुझे हर कदम पर आपका स्नेह और आशीर्वाद मिला है, मुझे भरोसा है कि आप बीजेपी को वोट देकर इस चुनाव में भी अपना आशीर्वाद बनाए रखेंगे।

मैं छत्तीसगढ़ के अपने सभी परिवारजनों समेत अपने लोरमी के परिवारजनों से भी आग्रह करता हूं कि वे

रिकॉर्ड संख्या में जाकर वोट करें। अपने पड़ोसियों और मित्रों को भी अपने साथ ले जाकर वोट कराएं, आप

सभी से अनुरोध करता हूं कि आप न केवल बीजेपी को जबरदस्त बहुमत दें, बल्कि यह भी सुनिश्चित करें कि पूरे राज्य के हर पोलिंग बूथ पर बीजेपी को विजय श्री प्राप्त हो साथीयों ऐसा सशक्त जनादेश दीजिए कि, केंद्र की नरेंद्र मोदी जी की भाजपा सरकार और छत्तीसगढ़ की भाजपा सरकार मिलकर छत्तीसगढ़ की ताकत को कई गुना तक बढ़ा सकें। यह एक और एक मिलकर दो

नहीं ग्यारह हो सकते हैं और इस तरह से हम छत्तीसगढ़ को नई ऊंचाई तक पहुंचा सकते हैं।

स्मरण रहे, “पहले मतदान फिर जलपान” !! जय सियाराम। जय जोहार । जय छत्तीसगढ़ ।

आपका
अरुण साव

Manish Tiwari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button