छत्तीसगढ़
Trending

बलरामपुर जिले में गणेश विसर्जन के दौरान पत्थरबाजी : चार के खिलाफ मामला दर्ज, ग्रामीणों में भारी आक्रोश

बलरामपुर, 18 सितंबर 2024 जिले के आरा गांव में गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान पत्थरबाजी की घटना हुई, जिसमें में एक 15 वर्षीय लड़की को गंभीर चोट आई है. घटना के बाद से गांव में तनाव फैल गया. पुलिस ने हालात को देखते हुए चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है

मिली जानकारी के अनुसार, आरा गांव में गणेश प्रतिमा के विसर्जन के दौरान अचानक हिंसा भड़क उठी, जिससे माहौल तनावपूर्ण हो गया. वहीं पत्थरबाजी के दौरान शीला यादव नामक युवती के सिर में गंभीर चोटें आईं, जिसे तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी स्थिति फिलहाल सामान्य बताई जा रही है. घटना के बाद बड़ी संख्या में आक्रोशित ग्रामीण बारियों पुलिस चौकी पहुंच गए. मामले में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज किया है और घटना की जांच कर रही है.माहौल को शांत रखने के लिए राजपुर पुलिस थाना के अंतर्गत आने वाली बारियों चौकी की पुलिस ने गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है. स्थानीय प्रशासन स्थिति पर कड़ी नजर बनाए हुए है और शांति बहाल करने के प्रयास कर रहा है. ग्रामीणों में घटना को लेकर भारी गुस्सा है, वहीं समिति के सदस्यों ने इस तरह की घटनाओं की कड़ी निंदा की है. पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है ताकि दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जा सके.

Related Articles

मामले राजपुर थाना प्रभारी भारद्वाज सिंह ने बताया कि चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है, जिसमें हशीब, इमाम, इत्तख़ाब, इस्लाम का नाम शामिल है. फिलहाल उक्त क्षेत्र में सामान्य स्थिति है.

.

Manish Tiwari

Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

Back to top button