Sports

नरेन्द्र मोदी स्टेडियम के बाहर लगी टिकटों के लिए लंबी कतारें, मैच देखने के लिए दर्शकों में गज़ब का उत्साह

इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें संस्करण का दूसरा क्वालीफायर मुकाबला मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा। गुजरात और मुंबई की टीमों के बीच यह मैच 26 मई को अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।क्वालीफायर 2 का यह मुक़ाबला भारतीय समय के अनुसार शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा जिसे देखने के लिए दर्शकों में गज़ब का उत्साह नज़र आ रहा है।

टिकट खरीदने के लिए लगी लंबी कतारें
भारत में क्रिकेट एक ऐसा खेल है जिसकी लोग पूजा करते हैं। इस देश में क्रिकेट के लिए फैंस दीवानगी की सारी हदें पार कर देते हैं। अपने पसंदीदा खिलाड़ियों और टीमों का स्टेडियम में जाकर समर्थन करने के लिए ये दर्शक बस एक बार किसी तरह से मैच का टिकट खरीद लेना चाहते हैं। कुछ ऐसे ही नज़ारे अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम के बाहर भी देखने को मिले।

Related Articles

दरअसल, इन दिनों आईपीएल ने सबको अपना दीवाना बना रखा है। काफी समय से खेला जा रहा यह टूर्नामेंट अपने आख़िरी पड़ाव पर पहुँच चुका है जिसकी वजह से फैंस के बीच इसकी खुमारी अपनी चरम सीमा पर है। अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम के बाहर उमड़ा जनसैलाब भी इसी बात की गवाही देता है।

अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में जाकर लोग गुजरात और मुंबई की टीमों के बीच खेले जाने वाले मैच का लुत्फ उठाना चाहते हैं और यही कारण है सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में टिकट खरीदने के लिए इतनी बड़ी भीड़ देखी जा सकती है। इस वीडियो में यह साफ़ तौर पर देखा जा सकता है कि लोग लंबी-लंबी लाइनों में खड़े होकर अपनी टिकट का इंतज़ार कर रहे हैं लेकिन फिर भी उन्हें निराशा ही झेलनी पड़ रही है। ज़ाहिर सी बात है कि दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम में इतने बड़े मुकाबले को देखने के लिए लोग एक भी मौक़ा नहीं छोड़ना चाहते हैं।

Manish Tiwari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button