mumbai

बड़ा हादसा: तेज आंधी-तूफान के चलते पेट्रोल पंप पर गिरा होर्डिंग बोर्ड, 100 लोग दबे, 3 की मौके पर मौत, रेस्क्यू में जुटी NDRF,

मुंबई। महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में आज दोपहर तेज आंधी-तूफान के चलते बड़ा हादसा हो गया. यहां घाटकोपर इलाके में पेट्रोल पंप पर लोग अपनी गाड़ियों में तेल भरवा रहे थे. तभी आंधी-तूफान के चलते एक बड़ी होर्डिंग लोहे के एंगल समेत पेट्रोल पंप पर गिर गई. इस दौरान मौके पर अफरातफरी मच गई और लोग अपने जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे.

जानकारी के मुताबिक, इस खौफनाक हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई. घटना की सूचना पर मौके पर NDRF की टीम ने 67 लोगों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला. बताया जा रहा है कि हादसे में 100 से ज्यादा लोग होर्डिंग के मलबे के नीचे फंसे हुए थे. पेट्रोल पंप में होर्डिंग गिरने की घटना कैमरे में भी कैद हो गई. इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

पुलिस ने बताया कि पेट्रोल पंप में होर्डिंग गिरने की घटना घाटकोपर के रमाबाई इलाके की है. हादसा होते ही पेट्रोल पंप पर अफरा-तफरी का माहौल मच गया. कई कार और बाइक सवार होर्डिंग के नीचे दब गए. होर्डिंग लोहे के एंगल के सहारे टिका हुआ था. इस वजह से हादसे में ज्यादा नुकसान हुआ है.

Manish Tiwari

Show More

Leave a Reply

Back to top button