JobNational

संघ लोक सेवा आयोग की ईपीएफओ और ईएसआईसी के अधिकारियों के लिए परीक्षा 7 जुलाई को

रायपुर। संघ लोक सेवा आयोग द्वारा 7 जुलाई को ईपीएफओ में एसिटेंस ऑफिसर तथा ईएसआईसी में नर्सिंग ऑफिसर के लिए परीक्षा आयोजित की गई है। इसी परिपेक्ष्य में कलेक्ट्रेट स्थित रेडक्राॅस सभाकक्ष में परिवहन अधिकारी सह पर्यवेक्षक तथा केंद्राध्यक्ष का प्रशिक्षण हुआ। जिसमें कलेक्टर डाॅ. गौरव सिंह व आब्र्जवर श्री श्रवण बंसल शामिल हुए। कलेक्टर डाॅ. सिंह ने कहा कि पूरी परीक्षा व्यवस्था के दौरान गंभीरता बरती जाए। कलेक्टर ने अभ्यर्थियों से आग्रह किया है कि परीक्षा शुरू होने से आधा घंटे पहले केंद्र में पहुंच जाए। निर्धारित समय के बाद किसी भी अभ्यर्थियों को केंद्र में प्रवेश नहीं दी जाएगी। कलेक्टर ने कहा कि संघ लोक सेवा आयोग के नियमों का पालन किया जाए और सभी अभ्यर्थियों से विनम्र व्यवहार रखें। कलेक्टर ने कहा कि परीक्षा केंद्रों में लाइट, पंखा,पार्किंग, टेबल व पेयजल की व्यवस्था सुनिश्चित की जाए।


आब्र्जवर श्री श्रवण बंसल ने कहा कि परीक्षा केंद्रों में पहुंचने वाले अभ्यर्थियों को निर्धारित समय पर ही प्रवेश दी जाए। किसी भी प्रकार की कोई त्रुटियां नहीं होनी चाहिए। जिम्मेदारी के साथ केंद्रों में परीक्षा कराई जाए। परीक्षा केंद्रों में सभी सुविधाएं सुनिश्चित की जाए। इस अवसर पर जिला पंचायत सीईओ विश्वदीप, संघ लोक सेवा आयोग के राजकुमार सोलंकी, एडीएम कीर्तिमान सिंह राठौर, रोजगार अधिकारी केदार पटेल व अन्य अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।


गौरतलब है कि परीक्षा प्रथम पाली में 9.30 बजे से 11.30 बजे तक 3 केंद्रों में और द्वितीय पाली की परीक्षा दोपहर 2 बजे से 4 बजे के मध्य 20 केंद्रों में आयोजित की जाएगी। परीक्षा केंद्र में अभ्यर्थियों को किसी भी इलेक्ट्राॅनिक गैजेट्स लेकर जाने पर प्रतिबंध किया गया है। ई प्रवेश पत्र तथा पहचान पत्र के साथ उपस्थिति अनिवार्य है।

Manish Tiwari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button