Entertainment

सोनी सब के शो वागले की दुनिया में वंदना कीमोथेरेपी का बहादुरी से सामना करेगी


मनोरंजन डेस्क|सोनी सब पर ‘वागले की दुनिया – नई पीढ़ी नए किस्से’ एक पारिवारिक ड्रामा है जो आम आदमी के सामने आने वाली रोज़मर्रा की चुनौतियों को दर्शाता है। हाल के एपिसोड में, दर्शकों ने वंदना (परिवा प्रणति) को मैस्टेक्टॉमी कराने का कठिन निर्णय लेते देखा, और यह देखना दिल तोड़ने वाला एहसास था कि परिवार के हर सदस्य ने अपने अनूठे तरीके से इसका सामना कैसे किया। इलाज और सिलिकॉन इम्प्लांट के कारण आने वाले वित्तीय बोझ के कारण राजेश (सुमीत राघवन), सखी (चिन्मयी सावी), और अथर्व (शीहान कपाही) ज्यादा धन कमाने के लिए विभिन्न तरीके तलाश रहे हैं। परिवार में हर कोई वंदना के इलाज के खर्चों में योगदान करने के प्रयास में हैं।
आगामी एपिसोड में, दर्शक वंदना के इलाज की यात्रा में एक महत्वपूर्ण मोड़ की उम्मीद कर सकते हैं क्योंकि वह अपने इलाज के अगले चरण की ओर बढ़ रही है। मैस्टेक्टॉमी के बाद, वह कीमोथेरेपी के चुनौतीपूर्ण रास्ते पर चलने के लिए तैयार है। जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, दर्शक देखेंगे कि कैसे कीमोथेरेपी की दर्दनाक प्रक्रिया वंदना के जीवन और उसके आस-पास के लोगों के जीवन को प्रभावित करेगी, जिसमें वंदना की कैंसर यात्रा की चुनौतियों और जीत दोनों को प्रदर्शित किया जाएगा।
कीमोथेरेपी का सामना करने के बाद वंदना और उसके परिवार के लिए आगे क्या होगा?
वंदना वागले की भूमिका निभाने वाली परिवा प्रणति ने कहा, “मेरा किरदार वंदना अभी जिन चुनौतियों से गुज़र रही है, वे उन कठिनाइयों पर प्रकाश डालती हैं जिनका सामना कई महिलाओं को ऐसे कठिन समय में करना पड़ता है। कीमोथेरेपी एक दर्दनाक प्रक्रिया है, इसलिए इससे रोगी पर पड़ने वाले शारीरिक और भावनात्मक प्रभाव को समझना महत्वपूर्ण है। भले ही यह एक कठिन सफर है, लेकिन यह कैंसर से लड़ने वाले रोगियों के उल्लेखनीय साहस का दमदार प्रमाण भी है, और मैं प्रामाणिकता के साथ इसे प्रदर्शित करने के लिए प्रतिबद्ध हूं।”
‘वागले की दुनिया: नई पीढ़ी नए किस्से’ देखने के लिए बने रहें, हर सोमवार से शनिवार रात 9.00 बजे, केवल सोनी सब पर

Related Articles
Manish Tiwari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button