TV Shows

Anupamaa Spoiler Alert: महान बनकर अनुपमा के पीठ में छुरा घोंपेगा वनराज, अनुज को भड़काने के लिए रची नई साजिश

Anupamaa Spoiler Alert: टीवी शो ‘अनुपमा’ में अब तक आपने देखा कि अनुज कपाड़िया से अलग होने के बाद अनुपमा अपने पुराने सपने को पूरा करने में बिजी हो गई है. उसने फिर से डांस एकेडमी शुरू कर दी है, लेकिन ये इतना आसान नहीं है, क्योंकि बरखा ने डिंपी को भड़का दिया है, जो अनुपमा से उसकी डांस एकेडमी छीनने की फिराक में है, दूसरी ओर वनराज और माया मिलकर अनुज और अनुपमा को किसी भी कीमत पर न मिलाने के लिए साजिश पर साजिश रच रहे हैं.

आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि डांस एकेडमी में अनुपमा को उसके बच्चे सरप्राइज करते हैं और उसे स्पेशल फील कराते हैं. इतने में वनराज अनुपमा का मुस्कुराते हुए वीडियो बना लेता है, साथ ही वह अपने साथ उसकी एक तस्वीर भी खींच लेता है. वह अनुपमा के लिए फ्लोवर बुके लाता है और बड़ी-बड़ी बातें करके ये साबित करता है कि, वह सुधर चुका है. वनराज कहता है कि वह अनुपमा का दोस्त बनना चाहता है और वह कभी भी उसका साथ नहीं छोड़ेगा. बार-बार दोस्ती का राग अलापने पर अनुपमा भी मान जाती है और दोस्ती का हाथ बढ़ा देती है.

Related Articles

डिंपी के बदले तेवर

अनुपमा का दोस्त बनकर वनराज उसका ही घर उजाड़ने की फिराक में है. वह अनुपमा से मिलने के तुरंत बाद मुंबई की ओर रवाना हो जाता है. सभी के पूछने पर कि वह कहां जा रहा है? वनराज नहीं बताता है. इतने में बरखा ने जब से डिंपी को भड़काया है, अनुपमा के डांस एकेडमी आने से उसे जलन होने लगी है. जब अनुपमा डांस एकेडमी की सफाई करने की बात कहती है तो डिंपी मुंह बनाकर कहती है कि इतने दिनों से वही ये सब संभाल रही थीं.

छोटी अनु ने की अनुज-अनुपमा को मिलाने की पहल

वहीं, अनुज कपाड़िया अपनी बेटी से फोन पर बात करता है और एक बार फिर छोटी अनु अनुपमा के बारे में पूछती है, लेकिन अनुज और माया बात को टाल देते हैं. अनु शॉपिंग लिस्ट बनाती है, जो अनुज के लिए होती है और अनुपमा के लिए साड़ी भी लिखी होती है. ये देख अनुज थोड़ा इमोशनल हो जाता है. माया बात पलटने के लिए कहती है कि क्यों न वह अनु को एक मोबाइल फोन दे दे, ताकि वह जब चाहे अपनी मम्मी-पापा से बात कर सके. अब उसे और माया को ही तो उसे संभालना है.

वनराज अनुज के मन में अनुपमा के लिए भरेगा नफरत

लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया कि डिंपी अनुपमा को खरी-खोटी सुनाती है कि आज उसकी वजह से कोई बच्चा डांस एकेडमी में नहीं आ रहा है. कोई पैरेंट्स अपने बच्चे को डांस एकेडमी नहीं भेज रहा है. उसे डांस एकेडमी का नाम बदल देना चाहिए. ये सुन अनुपमा हैरान रह जाती है. वहीं, अनुपमा के लिए साड़ी खरीद रहा अनुज से मिलने वनराज पहुंचता है और कहता है कि जब उसने अनुपमा को छोड़ ही दिया है तो पूरी तरह छोड़ दे. वह उसे अनुपमा की खुशवाली फोटो और वीडियो भी दिखाएगा, ताकि उसके मन में अनुपमा के लिए गलतफहमी बढ़ जाए.

Manish Tiwari

Show More

Leave a Reply

Back to top button