TV Shows

19 साल के ऋषि बने इंडियन आइडल 13 के विनर:ट्रॉफी के साथ जीते 25 लाख रुपए और फैंसी कार, देबोस्मिता बनीं फर्स्ट रनर अप

19 साल के ऋषि सिंह ने इंडियन आइडल 13 की ट्रॉफी जीत ली है। अयोध्या के रहने वाले ऋषि ने कोलकाता की देबोस्मिता रॉय और चिराग कोतवाल को हराकर इंडियन आइडल की ट्रॉफी अपने नाम की। ट्रॉफी के साथ ऋषि को प्राइज मनी के तौर पर 25 लाख रुपए और एक फैंसी कार भी मिली है। ऋषि 12वीं के स्टूडेंट हैं।

चैनल ने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया विनर का नाम
2 मार्च को इंडियन आइडल के फाइनल एपिसोड में विनर की घोषणा करने के बाद सेट इंडिया ने सोशल मीडिया पर भी विनर के नाम की पोस्ट की।

चैनल ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- सब पे चला के अपना जादू, रॉकिंग ऋषि ने जीता सिर्फ हमारा दिल ही नहीं बल्कि इंडियन आइडल की ट्रॉफी भी। बधाई हो ऋषि

ऋषि बोले- मेरा सपना सच हो गया
ट्रॉफी जीतने के बाद ऋषि ने कहा- मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि मैं विनर बन गया हूं। ये बेहतरीन फीलिंग हैं। जैसे ही विनर के तौर पर मेरा नाम लिया गया, मुझे लगा जैसे मेरा सपना सच हो गया हो। इतने पसंद किए जाने वाले शो की लीगेसी अपने नाम से साथ आगे ले जाना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है।

मैं इस चैनल, शो के जज और इंडियन आइडल की पूरी टीम का शुक्रगुजार हूं कि हमें अपना टैलेंट सामने लाने के लिए इंडियन आइडल जैसा प्लेटफार्म दिया। मैं अपने फैंस को भी थैंक्यू कहना चाहूंगा जिन्होंने मुझे इतना सपोर्ट किया। मेरे सपने को सच करने में मेरी मदद करने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया।

फर्स्ट रनर अप बनीं देबोस्मिता
कोलकाता की देबोस्मिता रॉय शो की फर्स्ट रनर अप बनीं। चैनल ने देबोस्मिता को उनके म्यूजिक के पैशन के लिए बधाई देते हुए लिखा- देबोस्मिता ने इंडियन आइडल से बनाई अपनी अलग पहचान। आपको बधाई, देबोस्मिता

वहीं ऑडियंस की फेवरेट देबोस्मिता बोलीं- “मुझे अब भी यकीन नहीं होता कि मुझे इतने बड़े प्लेटफार्म पर जजेस और स्पेशल गेस्ट के सामने परफॉर्म करने का मौका मिला। मेरे लिए मेरे पेरेंट्स की आंखों में अपने अचीवमेंट की खुशी देखना ही सबसे बड़ी बात है।”

चिराग बने सेकंड रनर अप
जम्मू-कश्मीर के रहने वाले चिराग कोतवाल शो के सेकंड रनर अप बने। सिंगर हिमेश रेशमिया और कंपोजर विशाल ददलानी ने शो के फाइनल सीजन के पूरे होने पर उन्हें बधाई दी।

इन तीनों कंटेस्टेंट के साथ वडोदरा की सोनाक्षी कर और कोलकाता की बिदिप्ता चक्रवर्ती भी टॉप कंटेस्टेंट में शामिल थीं।

Manish Tiwari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button