dharma

Shardiya Navratri: शारदीय नवरात्रि पर बना दुर्लभ राजयोग, इन राशि वालों को सबसे ज्यादा लाभ

पितृपक्ष के समाप्ति के बाद शारदीय नवरात्रि शुरू हो जाएंगे। नवरात्रि पर मां दुर्गा के नौ अलग-अलग स्वरूपों की पूजा-आराधना की जाती है। नवरात्रि के पहले दिन यानी प्रतिपदा तिथि पर कलश स्थापना की जाती है और मां के पहले स्वरूप शैलपुत्री की पूजा होती है। आपको बता दें कि इस वर्ष शारदीय नवरात्रि पूरे 9 दिनों का होगा और 30 साल बाद दुर्लभ संयोग बनने जा रहा है। शारदीय नवरात्रि पर बुधादित्य योग, शश राजयोग और भद्र राजयोग का निर्माण हो रहा है। ऐसे योग से सभी राशियों पर व्यापक प्रभाव पड़ेगा, जिसमें से 3 राशियां ऐसी होंगी जिन्हें बहुत ही अच्छा धनलाभ और भाग्य का अच्छा साथ मिल सकता है। आइए जानते हैं कि कौन-कौन सी हैं ये राशियां।

Related Articles

मेष राशि
मेष राशि के जातकों को इस साल नवरात्रि पर बने दुर्लभ योग का सबसे ज्यादा लाभ मिलने की संभावना है। भाग्य का का अच्छा साथ आपको मिलेगा। कार्यक्षेत्र में आपको अच्छी सफलता हासिल हो सकती है। धन लाभ के बेहतरीन अवसर आपके हाथ लगेंगे। नौकरीपेशा जातकों को नए अवसरों की प्राप्ति होगी। इस राशि के जातकों को अचानक धन लाभ हो सकता है। पूरे नवरात्रि मेष राशि के जातकों पर मां दुर्गा की विशेष कृपा हासिल होगी।

वृषभ राशि
शारदीय नवरात्रि पर बने तीन राजयोग से आने वाले समय में वृषभ राशि के जातकों के करियर, नौकरी और व्यापार में अच्छी सफलताएं हासिल होंगी। अचानक से धन लाभ के अच्छे अवसर प्राप्त होगा। कार्यक्षेत्र में सफलताएं हासिल होंगी। इस राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति पहले के मुकाबले अच्छी रहेगी। जो लोग नौकरीपेशा है उनके लिए कई अच्छे और शानदार प्रस्ताव आ सकते हैं। परिवार में सुख-शांति रहेगी और कोई शुभ समाचार मिल सकता है।

कर्क राशि
कर्क राशि के जातकों पर तीन राजयोग का सबसे ज्यादा फायदा मिलने के आसार हैं। तीन राजयोग बहुत ही लाभकारी सिद्ध हो सकता है। कार्यक्षेत्र में आपको अच्छा लाभ होगा। सभी तरह की इच्छाओं की पूर्ति होगी। शुभ समाचार मिलने के संकेत है। जो काम पिछले दिनों से किसी न किसी कारण से नहीं हो पा रहे थे वह अब पूरा होगा। धन लाभ हो सकता है। कारोबार में अच्छा फायदा होने से आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। महत्वपूर्ण कार्यों में सफलताएं हासिल होंगी।

Manish Tiwari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button