Crime

बिहार के दरभंगा में वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी के पिता की हत्या, घर में मिला शव

दरभंगा, 16 जुलाई 2024

VIP प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई है। जीतन सहनी का शव उनके घर के अंदर ही मिला है। बताया जा रहा है कि देर रात घर में घुसे अपराधियों ने मुकेश सहनी के पिता पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमले के समय उनके पिता सो रहे थे। बता दें कि मुकेश सहनी बिहार की प्रमुख VIP पार्टी के अध्यक्ष हैं।

बता दें कि पूरा मामला दरभंगा जिले के घनश्यामपुर इलाके का है। यहां पर बीती रात घटना को अंजाम दिया गया है। बताया जा रहा है कि मुकेश सहनी के आवासीय मकान में बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है। देर रात अज्ञात हमलावरों के द्वारा पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी हत्या की गई है। वहीं मौके पर डीएसपी भी पहुंच गए हैं। पुलिस की टीम घटना की जांच में जुट गई है। मौके पर पहुंचे एसडीपीओ मनीष चंद्र चौधरी सहित बिरौल थाना की पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। डीएसपी ने बताया कि प्रथम दृष्टया ये हत्या का मामला है। मृतक जीतन सहनी अपने घर में सो रहे थे। इस दौरान चोरी की नीयत से घर में घुसे अपराधियों ने धारदार हथियार से हमला कर उनकी हत्या कर दी है।

कौन हैं मुकेश सहनी

बताया जाता है पूर्व मंत्री मुकेश सहनी दो भाई और एक बहन हैं। मुकेश साहनी और उनके भाई संतोष सहनी बाहर रहते हैं, जबकि उनकी बहन की शादी हो चुकी है और वह अपनी ससुराल मुंबई में रहती हैं। मुकेश सहनी भी दरभंगा अपने घर के लिए निकल चुके हैं। घटना के वक्त घर में मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी अकेले ही थे। मुकेश सहनी मल्लाह समाज से आते हैं। मुकेश सहनी खुद को सन ऑफ मल्लाह भी कहते हैं। बिहार में मल्लाह समाज का वोट बैंक काफी मायने रखता है। प्राप्त जानकारी के अनुसार राज्य में मल्लाह समाज की आबादी करीब 6 प्रतिशत है। ऐसे में बिहार की राजनीति में मल्लाह समाज काफी अहमियत रखता है। ऐसे में मुकेश सहनी भी मल्लाह समाज के वोट बैंक पर खुद का दावा करते रहे हैं।

Manish Tiwari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button