Chhattisgarh

आज रायपुर आएंगे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह: एक महीने के अंदर तीसरी बार छत्तीसगढ़ दौरा, तैयारी में जुटी बीजेपी

2023 चुनावी वर्ष में लगातार केंद्रीय नेताओं का छत्तीसगढ़ में दौरा जारी है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 22 जुलाई को रायपुर आएंगे। पार्टी सूत्रों के मुताबिक शाह यहां चुनावी तैयारियों की समीक्षा करेंगे। एक महीने के भीतर शाह का यह प्रदेश में तीसरा दौरा होगा। वे घोषणा पत्र समिति के सदस्यों ,भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से चर्चा करेंगे। इसके बाद आगे चुनावी रणनीति क्या होगी, इसके लिए कार्यकर्ताओं को मार्गदर्शन देंगे।

शनिवार को भाजपा की बेहद महत्वपूर्ण बैठक प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में आयोजित होगी। इस बैठक में अमित शाह के अलावा भाजपा के प्रदेश व चुनाव प्रभारी ओम माथुर, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री एवं चुनाव सह प्रभारी मनसुख मंडाविया,भाजपा छत्तीसगढ़ के सह प्रभारी नितिन नबीन भी शामिल होंगे। इससे पहले केंद्रीय गृहमंत्री 22 जून को दुर्ग में आयोजित सभा में शामिल हुए थे। इसके बाद पांच जुलाई को भाजपा के प्रदेश भाजपा कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे में पदाधिकारियों की उच्च स्तरीय बैठक ली थी।

पांच जुलाई को देर रात तक चली बैठक में अमित शाह ने प्रदेश पदाधिकारियों को कई जिम्मेदारियां सौंपी थीं। इसकी प्रोग्रेस रिपोर्ट भी आज पदाधिकारियों से मांगी जाएगी। प्रत्याशियों को लेकर गुणा-भाग इस बैठक में देखने को मिल सकता है। साथ ही भाजपा के 90 विधानसभा में सत्ताधारी पार्टी के खिलाफ आरोप तलाशने के अभियान सहित अन्य मुद्दों पर चर्चा की जाएगी।

Manish Tiwari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button