ChhattisgarhCrime

ईओडब्लू की टीम को चकमा देकर जेल से निकल गया दीपेश

🄳🄸🅂🄿🄰🅃🄲🄷 🄽🄴🅆🅂

🄲🅁🄸🄼🄴 🄱🅁🄴🄰🄺🄸🄽🄶

रायपुर, 10 जुलाई 2024

कोयला घोटाले का अहम आरोपी दीपेश टांक की मंगलवार को जमानत लोअर कोर्ट में फर्निश होने के बाद वह ईओडब्लू की टीम को चकमा देकर गायब हो गया।सोमवार को सुप्रीम कोर्ट की युगल पीठ ने इस मामले में सलाखों के पीछे जेल में बंद आईएएस अफसर रानू साहू और दीपेश टांक को 7 अगस्त तक अंतरिम जमानत दी थी।

उल्लेखनीय है कि सोमवार को दीपेश टांक को सुप्रीम कोर्ट से 7 अगस्त तक अंतरिम जमानत मिली है और सोमवार को ही ईओडब्लू ने दीपेश को प्रोडेक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर रिमांड पर लेने का आवेदन कोर्ट में पेश किया था जिसकी मंगलवार को हुई सुनवाई को  बुधवार तक टाल दिया था। लेकिन इसी बीच दीपेश के वकीलो ने उसको मिली अंतरिम जमानत को स्थानीय कोर्ट से फर्निश करवाकर रिहाई आदेश जेल भिजवा दिया जिसके बाद दिपेश को हिरासत में लेने ईओडब्ले की टीम जेल के बाहर इंतजार कर रही थी लेकिन इसी बीच दीपेश टांक मौका देखकर जेल परिसर मे बनी कॉलोनी की तरफ से चकमा देकर गायब हो गया।

वही कोयला मामले में ही आरोपिया निलंबित महिला आईएएस रानू साहू की जमानत पर मंगलवार को सुनवाई हुई जिसमें बचाव पक्ष की तरफ से बिलासपुर हाईकोर्ट से आये वकील अभिषेक सिन्हा और फैसल रिजवी ने और ईडी की तरफ से स्पेशल प्रॉसिक्यूटर डॉ. सौरभ कुमार पांडे ने पैरवी करते हुए अपने-अपने पक्ष रखे…दोनो पक्षो के बीच एसीबी और ईओडब्लू की विशेष न्यायधीश ने बुधवार तक फैसला सुरक्षित रखा है।

Manish Tiwari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button