Chhattisgarh

Chhattishgarh: सिविल जज परीक्षा 3 सितंबर को,रायपुर जिले में बने 6 एग्जाम सेंटर, जानें कैसी रहेगी व्यवस्था

रायपुर|छत्तीसगढ़ प्रदेश में व्यवहार न्यायाधीश परीक्षा की तैयारी करने वाले छात्रों के लिए खुशखबरी है। अभ्यर्थी 3 सितंबर को सुबह 11 बजे से एग्जाम दे सकेंगे। इस परीक्षा में लगभग साढ़े तेरह हजार परीक्षार्थी शामिल होंगे। भीड़ को देखते हुए प्रशासन ने रायपुर जिले में ही 6 एग्जाम सेंटर बनाए हैं। इसके लिए कलेक्टोरेट में कंट्रोल रूम बनाया गया है।

छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग की ओर से सिविल जज की प्रवेश स्तर परीक्षा 3 सितंबर को ली जाएगी। यह परीक्षा एक चरण में ही पूरा होगी। इसके लिए समय निर्धारित किया गया है। सुबह 11 से दोपहर 1 बजे तक ये एग्जाम होगा। रायपुर जिले में इस परीक्षा के लिए 32 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। इस परीक्षा में साढ़े तेरह हजार से अधिक अभ्यर्थियों की शामिल हो सकते हैं।


जिला प्रशासन की ओर से परीक्षा के आयोजन के लिए जरूरी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। कलेक्टोरेट परिसर स्थित कक्ष क्रमांक 6 में परीक्षा संबंधी नियंत्रण कक्ष भी बनाया गया है। नियंत्रण कक्ष का दूरभाष क्रमांक 0771-2413233 है। इस परीक्षा के लिए डिप्टी कलेक्टर आशुतोष देवांगन को नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है। इसके साथ ही कौशल विकास विभाग के सहायक संचालक केदार पटेल सहायक नोडल बनाया गया है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button