Chhattisgarh

Amit Shah Raipur Visit: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का रायपुर दौरा आज, बीजेपी की बड़ी बैठक में बनेगी रणनीति

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 5 जुलाई को रायपुर प्रवास पर रहेंगे। जारी शेड्यूल के मुताबिक वो शाम 5 बजे दिल्ली से सेना के विमान से रायपुर के लिए प्रस्थान करेंगे। शाम 6:50 पर वे स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां से वो बीजेपी दफ्तर कुशाभाऊ ठाकरे परिसर के लिए रवाना होंगे।

इसके बाद भाजपा कार्यालय में शाम 7:10 से 8 बजे तक का समय डिनर के लिए आरक्षित रहेगा। इसके बाद रात 10 बजे तक शाह बीजेपी नेताओं और पदाधिकारियों की बैठक लेंगे। इसमें पीएम मोदी के कार्यक्रम की रुपरेखा पर चर्चा करने के साथ ही विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर भी रणनीति पर मंथन किया जा सकता है। इसके बाद वो बीजेपी कार्यालय में ही रात्रि विश्राम करेंगे। अगले दिन वो 10: 45 बजे रायपुर से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

चुनावी दौर शुरू हो गया है: ओम माथुर
रायपुर एयरपोर्ट में केंद्रीय नेताओं के दौरे को लेकर ओम माथुर ने कहा कि चुनावी दौर शुरू हो गया है। बूथ स्तर तक कार्यक्रम किए जा रहे हैं। गृहमंत्री अमित शाह, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, प्रधानमंत्री मोदी का लगातार दौरा होगा। वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे पर कहा कि रूटीन वाला प्रोग्राम है। संगठन रुप से दौरे पर आ रहे हैं। इसमें अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे पर कांग्रेस की तरफ से उठाए जा रहे सवाल पर कहा कि लोकतंत्र में हर नेता को अपना बात रखने का अधिकार है। प्रधानमंत्री आ रहे हैं तो उनसे भी अपेक्षा है। कोई गलत बात नहीं है।

डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने कसा तंज
इससे पहले छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने केंद्रीय नेताओं के दौरे पर कहा कि बीजेपी नेता सरकारी मंच का दुरुपयोग करके चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं, जो अनैतिक है, अनुचित है। साढ़े 4 साल से बीजेपी के लोग नहीं दिखे अब जनता के बीच आ रहे हैं। अपना विश्वास लोगों में जताना चाहेंगे, लेकिन इससे कोई ज्यादा फर्क नहीं पड़ेगा। पीएम मोदी को लेकर डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने कहा कि पीएम मोदी के मन की बात और बाकी बातें हम रोज सुनते हैं, लेकिन कुछ और कहना बाकी होगा तो वे आकर कहेंगे।

Manish Tiwari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button