Share Market

Stock Market : इन शेयरों में निवेश का बेहतरीन मौका, शॉर्ट टर्म में कमा सकते हैं 11-17% तक रिटर्न

एक्सपर्ट्स का मानना है कि आने वाले समय में निफ्टी में और तेजी देखने को मिल सकती है। ऐसे में आप कुछ बेहतर स्टॉक्स में निवेश कर मुनाफा कमा सकते हैं। यहां हमने शॉर्ट टर्म में निवेश के लिए कुछ बेहतर स्टॉक्स सुझाए हैं। एक्सपर्ट्स का मानना है कि इनमें अगले 2 से 3 हफ्तों में बढ़त देखने को मिलेगी

Stock Market : बीते सप्ताह सिर्फ तीन दिन ही शेयर बाजार में कारोबार हुआ है। इस दौरान सेंसेक्स और निफ्टी दोनों में ही बढ़त देखने को मिली। मंगलवार (4 अप्रैल) को ‘महावीर जयंती’ और शुक्रवार (7 अप्रैल) को ‘गुड फ्राइडे’ के मौके पर शेयर बाजार बंद थे। सप्ताह के दौरान BSE का 30 शेयरों वाला सेंसेक्स 841.45 अंक या 1.42 फीसदी के लाभ में रहा। सप्ताह के दौरान निफ्टी बैंक में 1 फीसदी की बढ़ोतरी हुई। एक्सपर्ट्स का मानना है कि आने वाले समय में निफ्टी में और तेजी देखने को मिल सकती है।

ऐसे में आप कुछ बेहतर स्टॉक्स में निवेश कर मुनाफा कमा सकते हैं। यहां हमने शॉर्ट टर्म में निवेश के लिए कुछ बेहतर स्टॉक्स सुझाए हैं। एक्सपर्ट्स का मानना है कि इनमें अगले 2 से 3 हफ्तों में बढ़त देखने को मिलेगी।

Multibagger Stock : 3 साल में 1 लाख के बन गए 4300000 रुपये, इस पेनी स्टॉक ने तय किया ₹0.36 से ₹15.62 तक का सफर

फैशन रिटेलर नायका को लेकर एक्सपर्ट्स बुलिश नज़र आ रहे हैं। इस शेयर में पिछले कुछ समय में काफी गिरावट देखने को मिली है। हालांकि, अब इसे Buy रेटिंग दी गई है। बीते शुक्रवार को यह शेयर 3.70 फीसदी की गिरावट के साथ 131.60 रुपये प्रति शेयर के भाव पर बंद हुआ है। एक्सपर्ट्स का मानना है कि यह स्टॉक 150 रुपये के लेवल तक जा सकता है। अगर ऐसा होता है तो निवेशकों को 14 फीसदी का मुनाफा होगा। इसके लिए 115 रुपये का स्टॉप लॉस तय किया गया है।

Manish Tiwari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button