National
Trending

सूरत में मेट्रो निर्माण कार्य के दौरान बड़ा हादसा, मकान पर गिरी भारी भरकम क्रेन

गुजरात के सूरत में मेट्रो निर्माण कार्य स्थल पर एक बड़ा हादसा हो गया. निर्माण स्थल पर काम में लगी क्रेन एक मकान पर गिर गई. हादसे के बाद इलाके में अफरा तफरी मच गई. क्रेन गिरने से मकान क्षतिग्रस्त हो गया है. फिलहाल किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

मकान पर गिरी क्रेनजानकारी के अनुसार, हाइड्रोलिक मशीन को क्रेन की मदद से उठाकर पिलर पर रखा जा रहा था, तभी हादसा हो गया और भारी भरकम क्रेन एक मकान पर जा गिरी. हालांकि, इसमें कोई हताहत नहीं हुआ. बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त मकान के अंदर कोई मौजूद नहीं था. इसलिए, कोई हताहत नहीं हुआ. इस घटना पर सूरत मेट्रो रेल प्रोजेक्ट से जुड़े अधिकारियों का बयान नहीं आया है. कहा जा रहा है कि इस मामले की जांच होने के बाद ही इस पर किसी अधिकारी का बयान आएगा.

Related Articles

पहले भी हो चुका है हादसाबता दें कि क्रेन गिरने से मकान को काफी नुकसान पहुंचा है. हादसे के बाद मौके पर पुलिस और फायरकर्मी पहुंचे. इससे पहले भी मेट्रो के ऐलीवेटेड ट्रैक निर्माण कार्य के दौरान एक गार्डर क्षतिग्रस्त हो गया था. उस दौरान गार्डर में दरार आने के बाद उसे बदलना पड़ा था. आपको बता दें कि उम्मीद की जा रही है कि अगर तय समय से काम चलता रहा तो 2026 तक सूरत मेट्रो शुरू हो जाएगी.

Manish Tiwari

Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

Back to top button