BollywoodCelebrities

TBMAUJ Collection Day 6: वैलेटाइंस डे पर ओपनिंग डे ज्‍यादा कमा गई ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’, 75% बढ़ी कमाई

शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने वैलेंटाइंस डे पर धमाल मचा दिया है। रोबोट और इंसान की इस रोमांटिक-कॉमेडी फिल्‍म ने बुधवार ओपनिंग डे भी अध‍िक कमाई की है। पहले से ही यह उम्‍मीद थी कि वीकेंड के बाद 14 फरवरी को फिल्‍म की कमाई में बढ़ोतरी होगी, लेकिन यह इस कदर होगी, इसका अनुमान नहीं था।

sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, बुधवार को सिनेमाघरों में कपल्‍स की अच्‍छी-खासी भीड़ देखने को मिली है। इसमें सबसे ज्‍यादा दर्शक ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ देखने पहुंचे, जबकि ऋतिक-दीपिका की ‘फाइटर’ की कमाई में भी आंश‍िक बढ़ोतरी हुई। बुधवार को रिलीज के छठे दिन शाहिद और कृति की इस फिल्‍म ने 6.75 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन किया है। एक दिन पहले जहां 3.85 करोड़ रुपये का कारोबार हुआ था, वहीं ओपनिंग डे पर इस फिल्‍म ने 6.50 करोड़ रुपये कमाए थे। बहरहाल, इस तगड़ी बढ़त के साथ ही अब 6 दिनों में देश में फिल्‍म का टोटल बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन 41.35 करोड़ रुपये हो चुका है। जबकि वर्ल्‍डवाइड इसने 76.60 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्‍शन किया है।

TBMAUJ को मिला एक पर एक टिकट फ्री का फायदा
अमित जोशी और आराधना शाह के डायरेक्‍शन में बनी ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का बजट 75 करोड़ रुपये है। फिल्‍म अब अपने आधे बजट से अध‍िक की कमाई कर चुकी है। जबकि दूसरे वीकेंड में शनिवार और रविवार को फिर से कमाई में बढ़ोतरी जरूर होगी। वैलेंटाइंस डे पर मेकर्स ने एक पर एक टिकट फ्री का भी ऑफर दिया था, जिस कारण साथ समय बिताने के लिए कपल्‍स ने थ‍िएटर को चुनना अध‍िक पसंद किया। अच्‍छी बात यह है कि यह ऑफर गुरुवार को भी जारी है। यानी 7वें दिन भी कमाई 3-4 करोड़ के बीच रहने की संभावना है।

100 करोड़ कमाकर साल की पहली सुपरहिट बनने का मौका
‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ के लिए अच्‍छी बात यह है कि इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में कोई बड़बकि इसके सामने खड़ी 21 दिन पुरानी ‘फाइटर’ अब सुस्‍त हो चुकी है। ऐसे में शाहिद-कृति की फिल्‍म के पास कमाने का पूरा मौका है। अब यदि यह फिल्‍म अपने करोड़ों के कारोबार को दूसरे हफ्ते में भी जारी रखती है तो यह आसानी से 100 करोड़ क्‍लब में शामिल हो जाएगी। इस तरह यह 2024 की पहली बॉलीवुड सुपरहिट भी बन सकती है।

Manish Tiwari

Show More

प्रातिक्रिया दे

Back to top button