छत्तीसगढ़

सड़क हादसे में कांग्रेस नेता रामेश्वर वैष्णव की मौत, कार्यकर्ताओं में दौड़ी शोक की लहर

सक्ती। विधानसभा जैजैपुर कांग्रेस नेता रामेश्वर वैष्णव की सोमवार को सड़क हादसे में मौत हो गई। कांग्रेस नेता रामेश्वर वैष्णव सक्ती से वापस जैजैपुर लौट रहे थे पेट्रोल पंप के पास अज्ञात कार मोटरसाइकिल को ठोकर मारकर फरार हो गया जिसकी पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है।

32 वर्षीय रामेश्वर वैष्णव कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता एवं समेत जैजैपुर विधायक की बहुत ही करीबियों मे थे। रामेश्वर वैष्णव काफी लम्बे समय से वह राजनीति की से जुड़े हुए थे। मिलनसार व्यक्तित्व के धनी रामेश्वर वैष्णव हमेशा उसकी मदद के लिये तैयार रहते फिर चाहे वह किसी भी पार्टी का क्यों न मदद के दिये सदैव तैयार रहते।

*कार्यकर्ताओं में दौड़ी शोक की लहर*

रामेश्वर वैष्णव के निधन की खबर से कांग्रेसी नेताओं,कार्यकर्ताओं और पूरे जिले में शोक की लहर दौड़ गई है। अपना भरा-पूरा परिवार को छोड़ के चले गए है।परिवार जनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है नहर में रवि फसल के लिए पानी की मांग को लेकर जिला कलेक्टर सक्ती में ज्ञापन सौंपने गया हुआ था और ज्ञापन सौंपकर वापस आते समय पेट्रोल पंप के पास पहुँचे हुए थे अज्ञात वाहन ने पीछे से उनकी बाइक को जबरदस्त ठोकर मार दी और मौके से फरार हो गया।हादसे के बाद रामेश्वर वैष्णव के सिर पर गंभीर चोटें आई थी, अत्यधिक खून बहने से उनकी मौत हो गई। पूरे मर्ग कायम कर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. फरार बोलेरो ड्राइवर की तलाश की जा रही है।

Related Articles

Manish Tiwari

Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

Back to top button