Sports

LSG Vs MI: जीत के हीरो स्टोइनिस भी हुए मोहसिन खान के मुरीद, गेंदबाज ने ऐसे दिखाया बड़ा दिल

IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 16 में मंगलवार देर रात लखनऊ सुपर जॉयंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच टक्कर देखने को मिली. बेहद ही रोमांचक मुकाबले में लखनऊ सुपर जॉयंट्स ने मुंबई इंडियंस को 5 रन से मात दी. लखनऊ की जीत के हीरो स्टार ऑलराउंडर स्टोइनिस रहे जिन्होंने 89 रन की धमाकेदार पारी खेली. प्लेयर ऑफ द मैच चुने जाने के बाद स्टोइनिस ने लखनऊ की जीत को बयां किया.


स्टोइनिस ने जीत के बाद तेज गेंदबाज मोहसिन खान को जमकर सराहा. स्टोइनिस ने कहा, ”एक टीम के तौर पर हमारे लिए बेहद ही खास लम्हा है. मोहसिन के लिए तो ये जिंदगी के सबसे बड़े पलों में से एक है. मोहसिन ने कितने समय से क्रिकेट नहीं खेला था. चोटिल होने के बावजूद मोहसिन ने आखिरी ओवर में गेंदबाजी की.”

स्टोइनिस ने आगे कहा, ”यह बहुत ही क्लोज गेम था. मैच के दौरान बहुत कुछ ऐसा था जो कि हमारे हक में नहीं जा रहा था. लेकिन मोहसिन ने शानदार गेंदबाजी की और हमें जीत दिलाई. हमने एक टीम के तौर पर अपने आप को साबित किया. हमारे पास कोई बड़ा सुपर स्टार नहीं है. अलग अलग खिलाड़ी परफॉर्म कर रहे हैं और टीम को आगे ले जा रहे हैं. हम राहुल को मिस कर रहे हैं. लेकिन क्रुणाल ने भी बेहतरीन कप्तानी की है.”


प्लेऑफ की राह हुई आसान


बता दें कि लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस के सामने जीत के लिए 20 ओवर में 178 रन का लक्ष्य रखा था. मुंबई इंडियंस 20 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 172 रन ही बना पाई और लखनऊ को पांच रन से जीत हासिल हो गई. इस जीत के साथ ही लखनऊ सुपर जॉयंट्स के प्लेऑफ खेलने की संभावना भी बढ़ गई है.


फिलहाल लखनऊ की टीम 15 प्वाइंट्स के साथ प्वाइंट्स टेबल में तीसरे पायदान पर है. अगर लखनऊ अपने आखिरी मैच में जीत दर्ज करने में कामयाब रहती है तो उसका प्लेऑफ स्पॉट कंफर्म माना जा सकता है.

Related Articles
Manish Tiwari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button