NationalPolitics

PM Modi Visit Punjab: पंजाब में आज इन दो जिलों में रैलियां करेंगे पीएम मोदी, अलर्ट मोड पर BSF और पुलिस के जवान

जालंधर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दोपहर पंजाब में गुरदासपुर और जालंधर में दो चुनावी रैलियों में प्रचार करेंगे। पीएम मोदी ने मंगलवार को पंजाब के पटियाला में चुनावी रैली को संबोधित किया था। इस बीच उन्होंने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी की जमकर आलोचना की।

Related Articles

पटियाला में कांग्रेस पर साधा निशाना
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि अगर वह 1971 में बांग्लादेश मुक्ति युद्ध के समय देश के पीएम होते तो पाकिस्तानी सैनिकों की रिहाई के बदले में करतारपुर साहिब को पाकिस्तान से वापस हासिल कर लेते। बांग्लादेश युद्ध के समय, हमारे पास पाकिस्तान के 90,000 सैनिक थे।

उन्होंने कहा कि  ‘हुकुम का इक्का’ हमारे हाथ में था। अगर उस समय मोदी वहां होते, तो मैं उनसे करतारपुर साहिब ले लेता और फिर उनके सैनिकों को रिहा कर देता।” फिर भी, मैंने करतारपुर साहिब कॉरिडोर बनवाया।

पंजाब में मौजूद हैं 13 सीटें
पंजाब में, इसकी 13 सीटों के लिए मतदान एक ही चरण में होगा। सातवें और अंतिम चरण में एक जून को गुरुदासपुर, अमृतसर, खडूर साहिब, जालंधर, होशियारपुर, नंदपुर साहिब, लुधियाना, फतेहगढ़ साहिब, फरीदकोट, फिरोजपुर में मतदान होगा। , बठिंडा, संगरूर और पटियाला निर्वाचन क्षेत्र।

Manish Tiwari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button