National

PM Modi Visit MP: ‘कुछ लोगों ने मुझे मारने के लिए सुपारी दे रखी है, लेकिन हर भारतीय…’, पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला

PM Modi Visit MP: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार (1 अप्रैल) को कांग्रेस सहित विपक्षी दलों पर निशाना साधते करते हुए कहा कि कुछ लोगों ने उन्हें मारने के लिए भांति-भांति के लोगों को सुपारी दे रखी है, लेकिन भारत के गरीब, मध्यम वर्ग, आदिवासी, दलित, अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) समेत हर भारतीय आज मोदी का सुरक्षा कवच बना हुआ है. 

उन्होंने कहा कि 2014 में इन लोगों ने मोदी की छवि धूमिल करने का संकल्प लिया और अब इन लोगों ने संकल्प ले लिया है – मोदी तेरी कब्र खुदेगी. मोदी ने भोपाल में रानी कमलापति रेलवे स्टेशन और हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन (नई दिल्ली) के बीच चलने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करने के बाद वहां मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए यह बात कही. 

Related Articles


‘छवि को धूमिल करके रहेंगे’

पीएम मोदी ने मध्य प्रदेश सहित देश में उनके शासनकाल में हो रहे विकास कार्यों का जिक्र करते हुए कहा कि देश और मध्य प्रदेश में हो रहे विकास प्रयासों के बीच आप सभी देश वासियों का ध्यान वह एक और बात की ओर खिंचना चाहते हैं.  उन्होंने कहा कि हमारे देश में कुछ लोग हैं जो 2014 के बाद से ही यह ठान कर बैठे हैं और उन्होंने सार्वजनिक रूप से बोला भी है. उन्होंने अपना संकल्प घोषित किया है। उन्होंने अपना संकल्प घोषित किया है कि हम मोदी की छवि को धूमिल करके रहेंगे.

क्या दावा किया? 
पीएम मोदी ने दावा किया कि छवि खराब करने के लिए इन लोगों ने भांति-भांति के लोगों को सुपारी दे रखी है और खुद भी मोर्चा संभाले हुए हैं.  इन लोगों का साथ देने के लिए कुछ लोग देश के भीतर हैं और कुछ देश के बाहर भी बैठकर अपना काम कर रहे हैं. मोदी ने कहा कि ये लोग लगातार कोशिश करते रहे हैं कि किसी तरह मोदी की छवि को धूमिल कर दें, लेकिन भारत के गरीब, मध्यम वर्ग, आदिवासी, दलित, पिछड़े समेत हर भारतीय आज मोदी का सुरक्षा कवच बना हुआ है और इसीलिए ये लोग बौखला गये हैं.  ये लोग नये-नये पैंतरें अपना रहे हैं. 

Manish Tiwari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button