मनोरंजन

Film गुजराती फिल्म में डेब्यू करेंगे अमिताभ बच्चन

Film मुंबई ! बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन गुजराती फिल्म में डेब्यू करने जा रहे हैं।
अमिताभ बच्चन को फिल्म इंडर्स्टी में आये हुये पांच दशक हो गये हैं। अमिताभ अपने करियर में पहली बार गुजराती फिल्म में काम रहे हैं।

Film अमिताभ ने पिछले दिनों गुजराती फिल्म फक्त महिलाओ माते के लिए शूटिंग की। अमिताभ इस फिल्म में काम करने की एक रुपया भी फीस नहीं ली है।इस फिल्म में अमिताभ का कैमियो है, लेकिन महत्वपूर्ण रोल है। फिल्म में अमिताभ गुजराती में डायलॉग भी बोलते नजर आएंगे।


Film फिल्म निर्माता आनंद पंडित ने बताया कि उन्होंने अमिातभ से जब कहा कि वह पहली बार गुजराती फिल्म में काम कर रहे हैं, इसलिए उनके डायलॉग डबिंग आर्टिस्ट से डब करा लिए जाएंगे क्योंकि हो सकता है, उन्हें गुजराती बोलने में समस्या आए। इस पर अमिताभ ने कहा कि आनंद जी हमारा काम तो हम ही करेंगे। आप हमारा काम देखिए, अच्छा न लगे तो फिर वॉइस ओवर करा लीजिएगा।

Film अपने आर्टिस्ट पर भरोसा रखिए, आप को निराश नहीं करेंगे।अमिताभ ने वाकई कमाल किया और गुजराती बोलने के अंदाज पर पूरी पकड़ के साथ मात्र पौन घंटे में अपनी डबिंग खत्म कर दी। उन्होंने हमेशा की तरह पूरे परफेक्शन के साथ काम किया।फक्त महिलाओ माते 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Dispatch
Dispatch Desk1

Show More

प्रातिक्रिया दे

Back to top button