छत्तीसगढ़
Trending

जांजगीर-चाम्पा पुलिस की बड़ी कार्रवाई : थाना बिर्रा क्षेत्र के ग्राम करही के पास महानदी में मिले लाश के मामले में 02 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार

जांजगीर-चाम्पा, 18 सितंबर 2024

जांजगीर-चाम्पा पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए थाना बिर्रा क्षेत्र के ग्राम करही के पास महानदी में मिले लाश के मामले में 02 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मृतक संतोष कश्यप (37) निवासी सलखन की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी राकी कश्यप और जगदीश कश्यप को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

मामले का संक्षिप्त विवरणमृतक संतोष कश्यप दिनांक 13.09.2024 को घर से निकला था और अगले दिन तक घर वापस नहीं आया। इसके बाद उसकी पत्नी ने थाना शिवरीनारायण में गुम इंसान की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

इसके बाद पुलिस को सूचना मिली कि ग्राम करही में एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है। शव की पहचान मृतक संतोष कश्यप के रूप में हुई। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मृत्यु का कारण हत्या बताया गया है।आरोपियों की गिरफ्तारीपुलिस ने आरोपी राकी कश्यप और जगदीश कश्यप को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने मृतक की हत्या कर शव को छुपाने के लिए हसदेव नदी में फेंक दिया था।बरामदगीपुलिस ने आरोपियों के पास से हत्या में प्रयुक्त लोहे का धारदार हथियार, डंडा और मोटरसाइकिल बरामद की है।

कार्रवाईआरोपियों के खिलाफ धारा 103, 238, 3(5) बीएनएस के तहत कार्रवाई की जा रही है। आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है।सराहनीय योगदानइस मामले में जांजगीर-चाम्पा पुलिस अधीक्षक विवेक शुक्ला के निर्देशन में टीम ने सफलतापूर्वक आरोपियों को गिरफ्तार किया।

एसडीओपी चाम्पा यदुमणी सिदार, थाना प्रभारी शिवरीनारायण सागर पाठक और साइबर टीम के सदस्यों ने सराहनीय योगदान दिया।

Manish Tiwari

Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

Back to top button