Chhattisgarh

नगर निगम रायपुर ने बड़े बकायादारों पर कसा शिकंजा : पार्थिवी कंस्ट्रक्शन को 22 लाख बकाया पटाने 24 घंटे का अल्टीमेटम

रायपुर, 20 मार्च 2024| नगर निगम रायपुर के जोन 8 राजस्व विभाग की टीम ने बड़े बकायादार पार्थिवी कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड के संचालक शैलेश वर्मा पर 22 लाख 41 हजार 918 रूपये का राजस्व बकाया वसूलने की कार्यवाही शुरु की। संचालक ने पूर्ण बकाया राशि का भुगतान करने 24 घंटे का लिखित समय मांगा, जिसे जोन कमिश्ननर अरुण ध्रुव ले स्वीकार कर लिया। जोन कमिश्नर ने कहा कि अगर 24 घंटे में बकाया जमा नहीं किया गया तो सीलबंदी की कार्यवाही की जाएगी।
जोन 8 के सहायक राजस्व अधिकारी ने जानकारी दी है कि पार्थिवी कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड पर पंचमेवा बिल्डिंग का 9 लाख 65 हजार 692 रूपये, एक्सिस बिल्डिंग का 2 लाख 54 हजार 643 रूपये, व्यावसायिक काम्पलेक्स का 5लाख 82 हजार 523 रूपये एवं खुली भूमि का 9 लाख 39 हजार 30 रूपये का राजस्व बकाया है।

जोन 8 जोन कमिश्नर एवं सहायक राजस्व अधिकारी ने बताया कि जोन 8 के रामकृष्ण परमहंस वार्ड नम्बर 20 के कोटा में बड़े बकायादार होटल क्लब प्लाजियों, शहीद भगत सिंह वार्ड क्षेत्र के टाटीबंध में अग्रसेन भवन मैरिज पैलेस, बरसाना इन्कलेव के सम्बंधित संचालकगणों को नगर निगम के सम्पतिकर का बकाया का सम्पूर्ण भुगतान तत्काल करने नगर निगम जोन 8 राजस्व विभाग ने नियमानुसार अंतिम नोटिस जारी कर दी है। तत्काल सम्पतिकर बकाये का भुगतान नहीं किये जाने पर नगर निगम जोन 8 राजस्व विभाग द्वारा अभियान चलाकर उक्त बड़े बकायादार फर्मों में सीलबंदी की कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles
Manish Tiwari

Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

Back to top button