Celebrities

परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की इसी हफ्ते होगी सगाई? जोरों पर हैं तैयारी, ‘देसी गर्ल’ भी होंगी शामिल!

नई दिल्ली. बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों एक रूमर्ड कपल की काफी चर्चा है. चर्चाएं जोरों पर हैं कि राजनीति जगत से ताल्लुक रखने वाले राघव चड्ढा के दिल के तार बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा से जुड़ गए हैं. दोनों को पिछले दिनों कई बार साथ में स्पॉट भी किया गया है. खबरें हैं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं और अब इस रिलेशनशिप को नया नाम देकर अपने रिश्ते को ऑफिशियल करन वाले हैं. दोनों की जल्द सगाई होने वाली है और सगाई का ये कार्यक्रम देश की राजधानी यानी दिल्ली में ही होने जा रहा है.

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को साथ में जब से पैपराजी ने स्पॉट किया है, तब से दोनों के लेकर खूब चर्चाएं हैं. पहली बार डिनर पर साथ, फिर लंच पर और फिर इस मुलाकात के चंद दिनों में एक्ट्रेस का फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर जाना. बस तभी से दोनों को लेकर ये अफवाह उड़ चली हैं कि ये रिलेशनशिप में हैं और शादी की प्लानिंग कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि दोनों इसी महीने सगाई करने वाले हैं और एक्ट्रेस इस खास रस्म के लिए दिल्ली पहुंच चुकी हैं.

सगाई के बाद अपने रिश्ते को सार्वजनिक करेंगे परिणीति और राघव!हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट्स के मुताबिक, परिणीति और राघव अप्रैल में ही सगाई करने जा रहे हैं. सगाई की ये रस्म काफी प्राइवेट होने वाली है. शुरुआत से ही, इस जोड़ी ने अपने रिश्ते को सामान्य रखा है और अब तक कुछ बयान नहीं दिया है.

प्राइवेट होने वाला है सगाई समारोहकहा जा रहा है कि सगाई का ये कार्यक्रम काफी प्राइवेट होने वाला है, जिसमें सिर्फ दोनों परिवार के सदस्य और उनके कुछ खास करीबी दोस्त ही शामिल होंगे. सूत्रों का कहना है कि सगाई को इसलिए इस समय करने का फैसला लिया गया, क्योंकि परिणीति की बहन भी अपने परिवार के साथ इसी समय भारत आई हैं. उनकी कजिन सिस्टर मीरा कपूर भी सेरेमनी के लिए दिल्ली पहुंच चुकी हैं.

Manish Tiwari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button