Bollywood

IB 71 Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन विद्युत जामवाल की आईबी 71 ने लगाई छलाग, पहले दिन के मुकाबले की इतनी कमाई

नई दिल्ली: IB 71 Box Office Collection Day 2: बॉलीवुड की कई फिल्में ऐसी हैं, जो रिलीज से पहले भले चर्चा में ना हो लेकिन रिलीज के बाद सुर्खियों में आ जाती है. ऐसा ही कुछ एक्टर विद्युत जामवाल स्टारर आईबी 71 के साथ देखने को मिल रहा है, जिसका कारण फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन है, जिसने दूसरे दिन लंबी छलांग लगाई है और पहले दिन के मुकाबले ज्यादा कमाई की है, आइए आपको बताते हैं विद्युत जामवाल की आईबी सेवन वन ने कितनी कमाई की है, जिसकी चर्चा हो रही है.
बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन 1.67 करोड़ नेट कलेक्ट किया था, जो कि खराब ओपनिंग बताई गई. लेकिन दूसरे दूसरे दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 60% की छलांग लगाते हुए 2.70 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद विद्युत जामवाल की फिल्म की कुल कमाई 4.37 करोड़ हो गई है. वहीं उम्मीद है कि वीकेंड पर इस फिल्म की कमाई में बढ़ोत्तरी देखने को मिलेगी. गौरतलब है कि IB 71 का बजट 50 करोड़ बताया गया है, जिसके बाद देखना होगा कि क्या फिल्म अपने बजट से ज्यादा की कमाई कर पाती है या नहीं.

फिल्म की बात करें तो स्पाई थ्रिलर लेकर लौटे विद्युत जामवाल इस बार फिल्म में ज्यादा एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, इसकी कहानी एक खास मिशन पर आधारित है. वहीं फिल्म में विद्युत एक वायु सेना अधिकारी की भूमिका निभाते दिख रहे हैं, जो पाकिस्तान और चीन द्वारा भारत पर हमले को रोकने के लिए हवाई क्षेत्र को ब्लॉक करने की योजना बनाता है. फिल्म में विद्युत जामवाल के अलावा अनुपम खेर और विशाल जेठवा भी प्रमुख भूमिकाओं में दिख रहे हैं. इस फिल्म का ट्रेलर देखकर फैंस ने फिल्म देखने के लिए अपनी इच्छा जाहिर की थी. हालांकि द केरल स्टोरी, पोन्नियिन सेल्वन, छत्रपति और किसी का भाई किसी की जान जैसी फिल्मों के बीच IB 71 कितना कलेक्शन कर पाती है.

Manish Tiwari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button