Chhattisgarh

दोनों डिप्टी CM और 6 सांसदों की प्लेन नहीं कर पाई दिल्ली में लैंड : रायपुर से दिल्ली के लिए उड़ान भरी फ्लाइट वापस पहुंच रही रायपुर, CM के साथ 4 सांसद भी अब तक नहीं भर पाए दिल्ली के लिए उड़ान

शुक्रवार को नई दिल्ली में होने वाले एनडीए के संसदीय दल की बैठक में शामिल होने के लिए छत्तीसगढ़ से रवाना हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय, डिप्टी सीएम अरुण साव और विजय शर्मा समेत 10 सांसदों को ले जा रही विस्तारा फ्लाइट तकनीकी दिक्कतों की वजह से वापस आ रही है।

विश्वसनीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रात 9:06 में विस्तारा की फ्लाइट रायपुर से टेक ऑफ की थी, लेकिन अब तकनीकी दिक्कतें होने की वजह से विस्तारा की फ्लाइट वापस आ रही है। इसके साथ ही मुख्यमंत्री और चार सांसदों को लेकर इंडिगो कुछ देर में नई दिल्ली के उड़ान भरने वाली है।

बताया जा रहा है कि विस्तारा फ्लाइट में तकनीक की दिक्कत होने की वजह से इंडिगो के फ्लाइट को टेक ऑफ करने में भी दिक्कत सामने आ रही है। जिसकी वजह से अब विस्तारा की फ्लाइट के वापस आने के इंतजार किया जा रहा है, जिसके बाद दिल्ली जाने और नहीं जाने को लेकर अंतिम निर्णय लिया जाएगा।

जानकारी के अनुसार बृजमोहन अग्रवाल, महेश कश्यप, तोखन साहू, रूप कुमारी चौधरी, भोजराम नाग विस्तारा फ़्लाइट में हैं

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button