ChhattisgarhCrime

केंद्रीय गृहमंत्री के दौरे के बाद नक्सली बोले:हमारी लड़ाई CRPF से नहीं, अमित शाह ने दौरा किया-अब यहां ड्रोन से हमला होगा

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के बस्तर दौरे के बाद अब नक्सलियों ने भी प्रतिक्रिया दी है। माओवादियों के केंद्रीय कमेटी के प्रवक्ता अभय ने कहा कि, हमारी लड़ाई CRPF से नहीं है। बल्कि हुकूमत के खिलाफ है। नक्सलियों के साथ लड़ाई अंतिम चरण वाले बयान को गलत बताया। अभय ने कहा कि, अमित शाह बस्तर आकर गए हैं। अब यहां हवाई बमबारी, हेलिकॉप्टर और ड्रोन से हमला करने की अधिक घटना होगी।

अभय ने कहा कि, अमित शाह का यह दौरा सिर्फ CRPF को आदिवासियों के खिलाफ भड़काने के लिए था। 100 से ज्यादा CRPF के जवानों ने आयमहत्या की है। माओवादी इलाकों में 125 और सिर्फ दो सालों में 53 नए कैंप स्थापित किए गए हैं। पूरे बस्तर को सैनिकीकरण किया जा रहा है। अभय का कहना है कि गृह मंत्री के इस दौरे के बाद नक्सली इलाको में हवाई हमलों में तेजी आएगी। क्योंकि BJP हवाई हमलों के लिए उकसा रही है।

Related Articles

अमित शाह ने दिया था यह बयान

करनपुर के कोबरा बटालियन के कैंप में आयोजित CRPF के 84वें स्थापना दिवस कार्यक्रम में अमित शाह ने शिरकत की थी। इस दौरान उन्होंने कहा था कि, उग्रवाद के खिलाफ लड़ाई जारी है। वामपंथियों के खिलाफ हमारी लड़ाई अंतिम चरण में है। विकास में सीआरपीएफ का अहम योगदान है। जवानों ने वामपंथियों से लड़ाई लड़ी है।

18014 आदिवासी भाइयों को जवानों ने दवाई से लेकर सभी सुविधाएं मुहैया कराई। अमित शाह ने कहा था बिहार और झारखंड को वामपंथी उग्रवाद से मुक्त कर उसे मुख्यधारा से जोड़ा जा चुका है। इन सभी क्षेत्रों में विकास की सभी योजनाओं को जमीन पर उतारा जा रहा है।

Manish Tiwari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button